तारक मेहता की “दया बेन” ने B-Grade फिल्मों में भी किया काम! सामने आया था बोल्ड लुक

Daya bhabhi in b grade film

पिछले 13 सालो से शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लोगो का मनोरंजन कर रहा है और इस शो को हर कोई बहुत पसंद करता है। इस शो के कई किरदार लोगो के दिल में खास जगह बना चुके है, कुछ किरदार ऐसे भी है जो शो से गायब हो चुके है पर आज भी लोगो के फेवरेट बने हुए है।

Daya Bhabhi aka Disha Vakani

बात करे दया बेन की यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) की तो वह साल 2017 में शो छोड़ चुकी है लेकिन आज भी लोग उन्हें काफी पसंद करते है। ये बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे की दिशा वकानी ने कई बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है। दिशा ने संजय लीला भंसाली की “देवदास” में माधुरी और ऐश्वर्या की सखी का रोल निभाया था।

Disha Vakani B Grade Film

इसी के साथ उन्होंने फिल्म “जोधा अकबर” में ऐश्वर्या राय बच्चन की दासी का किरदार निभाया था। यहाँ तक की दिशा वकानी ने 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में लिड रोल प्ले किया था यह एक हिंदी बी ग्रेड फिल्म थी। इस फिल्म में दिशा ने एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया था। इस फिल्म में दिशा का बोल्ड लुक सामने आया था।

Disha Vakani B Grade Film

इसके बाद प्रियंका की और हरमन बावेजा की फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में रोमांटिक टाइम ट्रेवल में दिशा वकानी थी, इसी के साथ 2008 में आने वाली एक फिल्म में दिशा ने नौकरानी की भूमिका निभाई थी और इसी साल इन्होने शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में भी काम करना शुरू कर दिया था। आमिर खान की “मंगल पांडे” में भी दिशा थी इन्होने इसमें एक वेश्या की भूमिका निभाई थी, इसके अलावा दिशा ने अनुपम खेर की ‘नॉट सो पॉपुलर’ फिल्म सी कोकंपनी में भी काम किया इसमें दिशा ने विधवा महिला का किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top