तारक मेहता की Babita Ji का सालों बाद छलका दर्द, कहा – “उसका हाथ मेरी अंदर पेंट में था”

Taarak Mehta fame Babita ji

आप जानते है ही है की शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे हॉट एक्ट्रेस मुनमुन दत्त यानि बबिता जी है जो लाखो दिलो की चाहत है। जैसे शो में जेठालाल उनके दीवाने है वैसे ही बाहरी दुनिया में उनके कई सारे दीवाने है, मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आयी दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती है।

कभी कभी खूबसूरती ही मुसीबत बन जाती है, ऐसा ही कुछ इंसिडेंट हुआ मुनमुन के साथ जो उन्होंने साझा किया है। साल 2017 में सोशल मीडिया पर एक कैम्पेन चलाया गया था जिसमे दुनियाभर की महिलाओं ने अपने साथ हुए बुरे अनुभवों को साझा किया था इन अनुभवों में अतीत की वो भयावह सिसकियां भी थी जो सदियों से अंदर ही अंदर तड़फ रही थी, मगर बाहर आने से डर रही थी।

गंदी नजरों से बचती थी

इन्ही में से एक मुनमुन दत्त भी थी, मुनमुन ने अपनी कहानी बया करने के लिए इंस्टाग्राम को चुना और एक लम्बे नोट के जरिये अपनी बात को बताया। इसमें उन्होंने अपने साथ हुए शोषण की दास्तान बताई, उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा “मुझे यह देख कर आश्चर्य होता है कि कुछ ‘अच्छे’ मर्द लोग उन महिलाओं की संख्या देखकर स्तब्ध हैं, जिन्होंने बाहर आकर अपने साथ घटे बुरे अनुभवों को साझा किया है। वे आगे लिखती है कि “ये आपके ही घर में,आपकी ही बहन, बेटी, मां, पत्नी या यहां तक कि आपकी नौकरानी के साथ हो रहा है, अगर आप उनका भरोसा हासिल करें और उनसे यह सवाल पूछेंगे तो यकीनन उनका जवाब आपको हैरान कर सकता है। आप उनकी कहानी सुनकर सदमें में भी जा सकते हैं।”

अपने बुरे अनुभव को याद करते हुए उन्होंने लिखा “में अक्सर उन पड़ोस वाले अंकल की गंदी नजरो से बचती हुई निकली हूँ जो मुझे पूरी तरह से टटोलती रहती थी, इसी के साथ मुझे यह बात किसी से न कहने की धमकी भी दी थी या वह दूर के कजिन जो अपनी बेटियों से अलग मुझे देखते थे या फिर वह बढ़ा भाई जिसने मुझे पैदा होते देखा था और जो 13 साल बाद मेरे बदन को गंदे मसकद से छू रहा था क्योकि में किशोरी हो चुकी हूँ और मेरा शरीर बदल रहा था”।

फिगर पर मारता था चाटे

इसके आगे मुनमुन ने कहा की “या मुझे कोचिंग पढ़ाने वाला वह टीचर जिसका हाथ कभी मेरे अंडरपेंट में होता था, इसके अलावा एक और शिक्षक, जिसे मैंने राखी बांधी थी, कक्षा में महिला छात्रों को उनकी ब्रा की स्टेप खींचकर और उनके स्तनों पर थप्पड़ मारता था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top