Swara Bhasker ने बयाँ किया दर्द, कहा- मैं एक फूल की फोटो भी डालूं तो लोग उसे Vibrator और उंगली से जोड़ देते..

Swara bhaskar

कहा जाता है की फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया ट्रॉल्स की पहली पसंद है, वह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है और अपने बयानों की वजह से लोगो की आलोचनाओं का सामना करती है। आपको बता दे की यह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

Swara Bhaskar React on Troll

लोग उनकी आलोचना करते है इसका कारण यह है की एक फिल्म में उनके द्वारा हस्त मैथुन वाला सिन किया गया था, लोग अब तक उनको इसी सिन की याद दिलाते रहते है और ट्रोल करते रहते है। इस बात को लेकर अब स्वरा का दर्द छलक उठा है और इस पर स्वरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Swara Bhaskar Troll

आप भी जानते होंगे स्वरा ने फिल्म “विरे दी वेडिंग” में एक सिन किया था जिसमे वह वाइब्रेटर का इस्तमाल करते नजर आयी थी जिसके बाद से फिल्म के इतने साल बाद भी लोग उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल करते है। स्वरा ने हाल ही में ट्विटर पर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है इस बात को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Swara Bhaskar React on Troll

उन्होंने कहा सोशल मीडिया एक वर्चुअल पब्लिक प्लेस है और ये वैसा ही है जैसे सड़के और रेस्टोरेंट। उन्होंने कहा पब्लिक प्लेस में भी शालीनता और शिष्टाचार बना हुए है पर ऑनलाइन ऐसा नहीं है, में एक फूल की फोटो भी पोस्ट नहीं कर सकती, जिस पर लोग ‘वीरे दी वेडिंग’ के मेरे मास्टर बेशन वाले सीन को लेकर कुछ ना कहें।

आगे स्वरा ने कहा की “यह बचकाना है और यौ-न उत्पीड़न जैसा है पर इस वजह से में इसके आगे झुकने या फिर सोशल मीडिया से दुरी बनाने के बारे में नहीं सोचती हूँ। उन्होंने यह भी कहा की मेने अब इससे निपटना सिख लिया है और मुझे ये भी पता है की में अकेली नहीं हूँ जो इस चीज का सामना कर रही हूँ। कुछ दिन पहले भी स्वरा एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हुई थी जिसमे उन्होंने तालिबान की तुलना हिंदुत्व से की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top