Sunny Leone के साथ लव मेकिंग सीन करने से पहले एक्टर को देनी पड़ती है HIV रिपोर्ट, जानिए वजह

Sunny Leone Love Making Seen

आप सभी जानते है एडल्ट फिल्मो की दुनिया को छोड़कर सनी बॉलीवुड की दुनिया में आ चुकी है और एक जाना माना नाम बन गयी है। अब तक कितनी ही फिल्मो में सनी नजर आ चुकी है। फिल्मो में कदम रखने से पहले सनी बिग बॉस में नजर आयी थी फिर उन्होंने जिस्म 2 फिल्म में काम किया था। फिल्मो में काम करने के साथ ही सनी आइटम सांग के लिए भी जानी जाती है।

Sunny Leone

आपने भी देखा होगा उन्होंने कई फिल्मो में आइटम सांग किये है जैसे रागिनी एमएमएस, वन नाईट स्टैंड और कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मो में। अब वह खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल चुकी है। क्या आप यह जानते है की जब सनी ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था तब उन्होंने अपने ही को स्टार से एचआईवी की रिपोर्ट मांग ली थी। जिसके बाद से सनी लगातार सुर्ख़ियों में बनी रही।

Sunny Leone

बात यह है की एक फिल्म में सनी को अपने को स्टार के साथ बोल्ड सिन करने थे जिसके चलते सनी ने उनसे एचआईवी की रिपोर्ट मांग ली। आपको बता दे की जब हॉलीवुड की फिल्मे साइन होती है उससे पहले एक क्लोज एचआईवी का होता है, उसके विपरीत बॉलीवुड में निर्माता अपने बांड में नो प्रेग्नेंसी की शर्त रखते है।

Sunny Leone

सनी लियोनी ने इस मामले में कभी खुलकर बात नहीं की और उनके पति ने भी इस तरह की बातो का हमेशा खंडन ही किया है। मेकर्स का कहना है की जब भी सनी लव मेकिंग सीन करती है पहले एचआईवी की रिपोर्ट मांगती है। आपको बता दे की महज 19 साल की उम्र में सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री ले ली थी। जिसके कई साल बाद उसने बॉलीवुड में कदम रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top