Video : फिल्म के सेट पर ट्राइपॉड उठा मारने को दौड़ी Sunny Leone, करना पड़ा बीच बचाव

Sunny Leone

फिल्म एक्टैस सनी लियॉन ने अपने करियर की शुरूआत मे पोर्न इंडस्ट्री मे काम किया। यह काम करने के बाद फिर उन्होंने बालीवुड मे कदम रखा और काफी हिट फिल्में की। अभी हाल ही मे सनी फिल्म ‘शेरो’ की शूटिंग मे लगी हुई है और इसी बीच उन्होंने फिल्म के सेट का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी सेट पर रखा ट्राइपॉड उठा लेती हैं और किसी को मारने को दौड़ती हैं। तभी एक दूसरा शख्स बीच में आकर उनको रोकता है।

Sunny Leone

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह फिल्म शेरों की शूटिंग के दौरान का है। इस वीडियो को सनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है – हितेंद्र कापोपारा को मुझसे हमेशा सनीराजनी को बचाए रखने की जरूरत है। इस वीडियो मे देखा जा सकता है कि सनी किसी को मारने दौड़ रही है लेकिन असल मे यह सीन की रिहर्सल के दौरान अपने टीममेट के साथ मस्ती का सीन है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Sunny Leone Fight

सनी की करियर की शुरुआत मे वह एक पोर्न एक्ट्रेस थी। पोर्न इंडस्ट्री मे काफी नाम कमाने के बाद सनी भारत आई और यहां बिग बॉस का हिस्सा बनी। बिग बॉस में आने के बाद सनी ने बालीवुड मे भी काम किया। पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित जिस्म 2 मूवी मे सनी को कास्ट किया गया। यह फिल्म 2012 मे रिलीज हुई थी। जिसमें सनी ने काफी नाम कमाया। जिस्म 2 के बाद सनी लियोन को एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएसएस 2 में नजर आईं। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं। साथ ही टीवी पर भी वो लगातार नजर आती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आने वाली फिल्म शेरों मे सनी एक अलग अवतार मे नजर आने वाली हैं। यह मूवी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है। जिसे श्रीजीत विजयन द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इस फिल्म के एक पोस्टर मे सनी घायल हालत में नजर आ रही है। इस मूवी को तमिल के अलावा हिंदी, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top