एक स्कूटी पर 6 लड़के बैठकर यूं करने लगे फुकरेबाजी, एक तो कंधे पर बैठा; सड़क पर जिसने भी देखा रह गया दंग

Stunt Viral Video

Shocking Video मुंबई का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है एक स्कूटी पर 6 लोग बेटे दिख रहे है ? 5 लड़कों को तो बाइक सीट पर बैठा देखा जा रहा है और एक आदमी को एक लड़के के कंधे पर देखा देखा जा रहा है।

Six Boys Sitting on a Scooty

वैसे हमारे भारत में हर रोज कोई किसी ना किसी प्रकार से मर रहा है। कोई एक्सीडेंट से तो कोई किसी हादसे का शिकार हो रहा है। इसका कारण है लोग यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं जिसके कारण लोग अपना जीवन खो देते हैं लोग दूसरों को मुसीबत में डाल देते हैं।

इसका सबसे बड़ा उदाहरण है एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें 5 लोग स्कूटी पर बैठे हैं। और एक लड़का पांचवे लड़के के कंधे बैठा है। इसे साफ पता चल रहा है यातायात नियमों का कितना दुरुपयोग हो रहा है। और उसमें से एक ने भी हेलमेट नहीं पहना है। सड़क पर अचानक ऐसा स्टैंड करने लगे लोग कि सबके होश उड़ गए टि्वटर यूजर्स रमनदीप सिंह होरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है। कि इन लोगों ने फुकरापंती में तो हद पार कर दी एक स्कूटी पर लोग इस ट्विटर के साथ उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और कमिश्नर को टैग करते हुए कहा है कि यह वीडियो ज्यादा लंबा तो नहीं है पर इस वीडियो में खेल लोग स्कूटी पर लदे नजर आ रहे हैं।

वह वीडियो बस 5 मिनट का है इस वीडियो ने सबका दिल दहला दिया है। वैसे तो इस वीडियो में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। एक स्कूटी पर बैठे हुए नजर आए 6 लोग जैसे ही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को यह पता चला तो उन्होंने गुजर से सटीक जानकारी मांगी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) ने जवाब दिया है हम आपसे आपसे निवेदन करते हैं। कि आगे की कार्रवाई के लिए सटीक स्थान विवरण प्रदान करें इस बीच वीडियो 55000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

लोगों ने सोशल मीडिया पर इस तरह के लापरवाह लोगों को खतरनाक स्टंट करने के लिए लड़कों को खूब लताड़ा और समझाया कि ऐसे स्टंट करने से दुर्घटनाएं अधिक होती हैं। एक यूजर्स ने कहा कि लोग कानून नियमों का अगर नहीं पालन करेंगे तो पुलिस से कौन डरेगा ऐसे लोग जो खुद का जीवन तो दांव पर लगाते हैं और औरों का भी जीवन समाप्त कर देते हैं।

दूसरे यूजर्स ने लिखा यह तो बहुत गलत हो रहा है हमें ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहिए गाड़ी की नंबर प्लेट से पता लगाया जा सकता है कि वह लोग कौन थे उन्हें गिरफ्तार करके वीडियो जारी करना चाहिए तभी ऐसे लोगों को समझ में आएगा कि कानून तोड़ना कितना बड़ा गुनाह है वैसे इस बात पर कमेंट तो बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top