Viral Video: कार के अंदर जाने का महिला का अनोखा अंदाज आपको देगा नया फिटनेस गोल, देखें वीडियो

stunning women Viral Video

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है। जहां लोग अपने नए-नए हुनर का प्रदर्शन कर अपनी वीडियो अपलोड करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमें आए दिन कुछ नया देखने और सीखने को मिलता है। सोशल मीडिया काएक प्लेटफार्म इंस्टाग्राम जो अभी काफी ट्रेंड में है, जिसमें काफी लोग अपने टैलेंट की शॉर्ट वीडियो बनाकर वायरल करते रहते हैं। ऐसा ही एकइंस्टाग्राम परवीडियो वायरल हो रहा ह जिसमे एक महिला अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए कार में एक अलग अंदाज़ में जाते हुए दिखी, और कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ गई।

महिला का अनोखा अंदाज

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला कुछ अलग ही अंदाज में अपनी फिटनेसका प्रदर्शन करते हुए,अपने अलगही अंदाज़ में इंस्टंट करते हुए कार का दरवाजा खोले बिना खिडकी से अपनी कार में बैठती है, और कार ड्राइव करती है। महिला ने इस अंदाज से लोगो में हेल्थ के प्रति अपनी फिटनेस को और इम्युनिटी को दिखाया है। महिला की फिटनेस से लोगो में भी फिटनेस के लिए उत्सुकता बढ़गयी है।

वीडियो में महिलाने क्रॉप टॉप और ट्रेक पेंट पहने हुए थी। महिला का नाम कावी है ये एक डिजिटल निर्माता  पोषण विशेषज्ञ है इनके इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोवर्स है ये अपनी इंस्टाग्राम पर फिटनेस और वर्कआउट के वीडियो शेयर करती है। हेल्थी रहने के लिए क्या खाए क्या वर्कआउट करे सारे वीडियो शेयर करती है, जो नई जनरेशन को मोटिवेट करते है। इनके इंस्टाग्राम के वीडियोस आज के यूथ के लिए बहुत ही इंस्पायरिंग है उन्हें इससे हेल्थी रहने की टिप्स मिलती है।

देखे वायरल वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया हे,और वीडियो को अपलोड करते समय उन्होंने कैप्शन दिया है कि“मेरा कार में बैठने का न्यू स्टाइल”टैग ए फिटनेस फ्रीकी, वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने के बादअब तक 476,802 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। वही लोग इनकीफिटनेस की फैन हो गए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavy (@imkavy)

वहीं कहीं यूजर्स ने कमेंट करते हुए इनके इंस्टनकी तारीफ की हैं, वहीं अन्य ने कहा उसे किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा सहायता प्रदान की गई होगी जिसने उसे कार के अंदर खींच लिया होगा. फिर भी, वीडियो ने लोगों के लिए फिटनेस गोल निर्धारित कर रहा है। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “आपनेतो लड़कों को भी पीछे छोड़ दिया, आप पर गर्व है.”।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top