बिजली मिस्त्री को प्यार करना होता था तो 2 घंटे के लिए काट देता था गाँव की बिजली, मनाता था रंगरलियां

Ajab gajab news

आज हम आपके लिए बड़ा ही हैरानी वाला मामला लेकर आये है, यह मामला पुर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र के गनेशपुर डहरिया का है यहाँ के आदिवासी टोला के लोग लगातार बिजली के कारण परेशान होते है। यहाँ के लोग भीषण गर्मी को लेकर सरकार को कोस रहे थे। इस गाँव में हर 2 से 3 दिन तक गावं की बिजली 2 से 3 घंटे के लिए गायब हो जाया करती थी जबकि आस पास के गाँव में बिजली रहती थी।

Affair News

जब इस गाँव के लोगो को बिजली कटने की वजह पता चली तो वह बड़े ही हैरान हो गए। इसके पीछे का कारण यह है की परोरा गाँव के रहने वाले बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय का प्रेम प्रसंग आदिवासी टोला की एक युवती से था और जब भी इस बिजली मिस्त्री को युवती से प्यार करने का मन होता वह गाँव की बिजली काट देता और अँधेरे का फायदा उठाता।

affair story of electronic mechanic

इस चीज की भनक पड़ोस की एक युवती को लग गयी और फिर जैसे ही गाँव की बिजली कटी लोगो को पता चल गया की ये दोनों मिलने वाले है। जिसके बाद सब गाँव वालो ने मिलकर उन दोनों को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई, उधर युवती भी बिजली बंद होने पर अपने प्रेमी से मिलने को तैयार थी फिर जैसे ही वह बिजली मिस्त्री उस युवती के घर में घुसा वहां के लोगो ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

affair story of electronic mechanic

उसके बाद गाँव वालो ने दोनों का सर मुंडवाकर और जूते चप्पल की माला पहनाकर पुरे गाँव में घुमाया। गाँव वालो का कहना है की इनको पुरे गावं में इस तरह से घुमाने का कारण यह था की उसके बाद गावं में इस तरह की गलती कोई न कर पाए। फिर गाँव वालो ने दोनों की शादी करवा दी और युवती को बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय के घर भेज दिया गया। आपको बता दे की दूसरी लड़की को देख बिजली मिस्त्री के घर में बबाल मच गया क्योकि वह पहले से ही शादी शुदा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top