स्पा सेंटर में लड़कियां मसाज के बहाने बुलाती थी ग्राहक, फिर देह व्यापार के लिए करती थी तैयार

Spa center news

आज हम आपके लिए राजस्थान से एक मामला लेकर आये है, दरअसल राजस्थान के नागौरा जिला के मुख्यालय के बीकानेर रोड पर स्तिथ एक स्पा हाउस मसाज पर कार्यवाही की गई है और पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है की इस मसाज पार्लर में अनैतिक रूप से देह व्यापार किया जा रहा है।

खबर के अनुसार लगातार इस स्पा हाउस मसाज पार्लर के खिलाफ शिकायते आ रही थी, जिस पर नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा मानव तस्करी यूनिट टीम के साथ बीकानेर रोड स्थित स्पा हाउस मसाज पार्लर पर कार्रवाई करने पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने वहाँ से पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया।

SPA Centre News

आपको बता दे पुलिस ने नागौरा निवासी बलराम मेघवाल, गोपाल सोनी, दामोदर भार्गव सहित दिल्ली और उत्तरप्रदेश की दो युवतियों को गिरफ्तार किया है दामोदर भार्गव व बलराम मेघवाल JLN हॉस्पिटल में संविदा कर्मचारी है। पुलिस ने इस मामले में अपने एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा और अंदर स्पा की आड़ में अवैध से’क्स एक्टिविटीज चल रही थी।

जैसे ही पुलिसकर्मी का सिग्नल मिला पुलिस ने रेड मार दी। यहाँ ग्राहकों को मसाज के बहाने बुलाया जाता था और इसके लिए उनसे 500-700 रुपये लिए जाते थे और अंदर लड़कियां देह व्यापार करती थी। मिली जानकारी के अनुसार इस मसाज पार्लर में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top