क्रिकेटर रोहित शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड ने शेयर की बिना कपडे के फोटो – ट्रोल्स बोले “फोटोग्राफर की किस्मत…”

rohit sharma gf viral photo

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आपको एसी कई अदाकाराएं मिलती है जो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। यह कई बार अपने फैंस के लिए अपनी न्यू’ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। आज हम आपको एक एसी ही अदाकारा के बारे में आपको बता रहे है, जिसने अपनी टोपले’स फोटो को शेयर किया है।

हम बात कर रहे है, सोफिया हयात (Sofia hayat) की। आपको बता दे की यह महीने में दो-तीन बार अपनी टॉपले’स या न्यू’ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। सोफिया हयात ने एक बार फिर से फैंस के साथ अपनी बो’ल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसको देखने के बाद कई यूजर ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

Rohit sharma gf

एक समय सोफिया हयात रोहित शर्मा को डेट कर रही थी। इन दोनों बॉलीवुड में तो बहुत एक्टिव नहीं हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर वो लगातार बो’ल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं, वह कई फोटो और विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

इस बार भी उन्होंने अपनी बो’ल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोफिया हयात दीवार पर अपने हाथ रखे खड़ी हैं और उनके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है। सोफिया हयात की अदाएं फैंस के दिलों में खलबली मचा रही हैं उनका ऐसा हॉ’ट अंदाज कई लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

आपको बता दे की सोफिया हयात उस समय क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर रही थी, जब रोहित शर्मा नए-नए क्रिकेट में आए थे और सोफिया को डेट करने की खबरों की वजह से मीडिया में छा गए थे। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया की रोहित शर्मा और सोफिया हयात डेटिंग के दौरान रात-रात भर पार्टी और मोज मस्ती करते रहते थे।

इन दोनों की पार्टी की तस्वीरे इंटरनेट पर काफी वाइरल हुई है। लेकिन यह अब दोनों एक साथ नही है। रोहित और सोफिया के बीच दूरियां क्यों आईं यह अभी तक साफ नहीं है। कुछ वक्त तक डेट करने के बाद ये दोनों अलग हो गए और अपने अपने केरियर पर फोकस करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

आज रोहित शर्मा एक बेटी के पिता हैं, सोफिया हयात ने भी शादी की लेकिन उनकी यह शादी सफल नहीं हो पायी। आप भी इनके फोटो को इनके इंस्टाग्राम पेज पर देख सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top