Horror Video : सोफे पर बैठकर गपशप कर रही थीं सहेलियां, अचानक आया खतरनाक सांप

snake viral video

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं पता। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ पर जिंदगी बदलते देर नहीं लगती हैं। इन वायरल होने वाले वीडियो में कुछ फनी तो कुछ हॉरर वीडियो होते हैं। और हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खतरनाक सांप का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी डर जायेगे।

अगर हम कही बैठे हो और हमारे आसपास साँप आ जाये तो हम इतना घबरा जायेंगे की शायद हमे समझ भी नहीं आये की हमे करना क्या चाहिये। या कुछ ऐसे भी होते है जो इन सांपों से दोस्ती कर लेते हैं।

Snake horror video

ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर दो सहेलियों का वायरल होता नज़र आ रहा है। जिसमे दोनों अपने – अपने फोन में कुछ देखते हुए टाइम पास कर रही हैं और बीच-बीच में एक-दूसरे से गपशप भी कर रही हैं। वो दोनों खुद में ही इतनी बिजी हैं कि उन्हें अपने आस-पास एक सांप के होने का अहसास तक नहीं हुआ।

अचानक से किसी चीज के गिरने की आवाज आने पर उन्हें समझ में आता है कि उस सोफे पर कुछ है। एक लड़की बिना सांप को देखे ही चीखने-चिल्लाने लग जाती है, जबकि दूसरी सांप को देखते ही सोफे से उठकर दूर चली जाती है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया हैं। इन दोनों लड़कियों को बातचीत में यह पता ही नहीं चला कि एक खतरनाक सांप धीरे-धीरे उनके सोफे पर रेंगते हुए उनकी तरफ आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top