शिक्षक दिवस समारोह में अ*श्लील गानों पर लगाए ठुमके, सीतामढ़ी से वीडियो हुआ वायरल।

Teachers day viral video

कुछ दिन पहले शिक्षक दिवस मनाया गया, इस दिन पुरे भारत में पूर्व राष्ट्रपति सह शिक्षाविद रहे डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की याद में हर वर्ष 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह दिन गुरु और शिष्य को समर्पित दिन है। इस दिन गुरु और शिष्य उत्सव बनाकर उनके आदर्शों पर चलने के लिए अपने आप को आत्मसात करते हैं।

लेकिन इस दिन का एक चौकाने वाला मामला सामने आया आय है, यह मामला सीतामढ़ी का है। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह विडियो सीतामढ़ी के एक कोचिंग संस्थान का बताया जा रहा है, इस विडियो में आप देख सकते है की छात्र के साथ – साथ यहा पर शिक्षक भी भोजपुरी के अ*श्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

viral video

उनके साथ में छात्र और छात्राएं भी डांस करते हुए नजर आ रही है। यह विडियो ज्यादा बड़ा नही है, यह कुल 25 सेकंड का विडियो है। जिसमे आप सुन सकते है, की वीडियो में “ले लो पुदीना” नाम से मशहूर भोजपुरी गाने का लाइन “कहिले आइलबाटा मिले हो, भीतर से मन हमार हिले हो” पर छात्रों और शिक्षक द्वारा जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं।

इस विडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर कई तरह के कमेंट कर रहे है। शिक्षक दिवस पर इस तरह के गानों पर डांस करना गलत बताया जा रहा है, वह भी किसी शेक्षणिक संस्थान में। कुछ लोग इसे गुरु और शिष्य की मर्यादा का उल्लंघन बता रहे हैं। इस दिवस को गुरु और शिष्य की मर्यादा के साथ देखा जाता है, लेकिन यह विडियो पूरी तरह से इसके विपरीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top