पूर्णिमा के दिन दोस्तों के साथ न’ग्न हुईं Michael Jackson की बेटी, हाथ में थी जादू-टोने की किताब

Paris Jackson viral photo

आज हम हमारे इस आर्टिकल में आपसे अमेरिकन सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की बात करने जा रहे है, इन्हे तो आप जानते ही होंगे। इनके डांसिंग और सिंगिंग के लोग बड़े दीवाने है और जब वह एक बार स्टेज पर आ जाते है तो लोग उन्हें देख कर पागल हो जाते है। इन्होने अपने समय में काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

अब उनकी मौत के बाद उन्हें सिर्फ पुराने वीडियोस में ही देखा जा सकता है। हम बताने जा रहे है की माइकल जैकसन की बेटी पेरिस जैकसन पिछले एक हफ्ते से काफी सुर्ख़ियों में है, इसकी वजह है पूर्णिमा वाले दिन की गयी उनकी एक अजीब हरकत। वैसे तो बहुत से लोगो को यह पसंद आया पर कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी करते रहते है।

उनकी नयी फोटो के कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वह हमेशा उनके गानो के कारण चर्चा में बनी रहती है पर इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है तो चलिए हम आपको इसकी वजह बताते है। कुछ दिनों पहले फुल मून था जिसे आम भाषा में पूर्णिमा कहा जाता है और इस दिन इन्होने सिस्टरहुड मनाया था।

michael jackson daughter bold image

जिसके चलते इन्होने पूरी तरह से न’ग्न होकर घर के बहार स्नान किया और हद तो सब हुई जब इन्होने अपने यह फोटोज सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। आप देख सकते है इन फोटोज में पेरिस पूरी तरह न’ग्न अवस्था में जमीं पर बैठी है और एक दूसरी फोटो में वाह अपने पीठ वाले हिस्से को दिखा रही है जिस पर टैटू बना है और उनके हाथ पर भी अजीब से टैटू नजर आरहे है।

michael jackson daughter Prince Jackson bold image

पेरिस के साथ उनकी कई महिला दोस्त भी थी जो उनकी तरह पूरी न’ग्न होकर स्नान कर रही थी। इस प्रोग्राम में शामिल लड़कियों के पस्स धुप, मोमबत्तियां, जादू की किताबें और कुछ अन्य चीजें थीं। इस पहली बार नहीं है पेरिस ऐसा पहले भी कई बार अपनी बहनो और दोस्तों के साथ कर फोटो खिचवा चुकी है और इंस्टाग्राम पर डाल चुकी है। पेरिस के इंस्टाग्राम पर 38 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है।

एक शख्स ने उन्हें चुड़ैल कहा और एक ने उन्हें ऐसी हरकत न करने के लिए बोला। आपकी जानकारी के लिए बट दे की माइकल जैक्सन ने दो शादियां की थी और पेरिस उनकी दूसरी पत्नी डेब्बी रो की बेटी है और अब तक पेरिस जैक्सन तीन बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top