सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर पूरी तरह टूट गईं शहनाज गिल, पापा से बोल दी इतनी बड़ी बात की…

Siddharth Shukla Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन की खबर ने बॉलीवुड और तमाम चाहने वालो को हैरान कर दिया। बिग्ग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं रहे। सिद्धार्थ की फॅमिली और चाहने वाले लोगो को विश्वास नहीं हो रहा की यह कैसे हो गया। इस बीच सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दिल तोड़ देने वाला रिएक्शन सामने आया है। जिसके बारे में शहनाज के पिता ने खुद जानकारी दी है। उन्होंने बताया किस तरह वो बिलखते हुए ये कह रही हैं कि ‘पापा अब मैं कैसे जिऊंगी’।

Siddharth Shukla Shehnaaz Gill News

बिग्ग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज़ की केमिस्ट्री तो सभी को पसंद आयी। इस शो में शाहनाज़ ने कितनी ही बार अपने प्यार का इज़हार कर दिया और अब सिद्धार्थ की ऐसी खबर ने शाहनाज़ को तोड़कर रख दिया। उनके पिता संतोख सिंह सुख ने फोन पर बात करते हुए बताया कि ‘शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी’।

फीफाफूज की एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में आखिरी सांस ली और शहनाज ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। शाहनाज़ ने बताया की वह सुबह नोर्मल्ली सिद्धार्थ को उठाने गयी जब सिद्धार्थ ने रेस्पॉन्ड नहीं किया तो उसने गोदी में उसको पकड़ के रखा और उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद उसने फॅमिली मेंबर्स को वह बुलाया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। शहजान कहती है कि वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी’।

शाहनाज़ के पिता ने बताया की सिद्धार्थ उनकी फॅमिली की तरह था और शहनाज़ के साथ था तो उसके पिता को शाहनाज़ की फ़िक्र नहीं थी लेकिन अब उन्हें बहुत चिंता हो गई है। बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई था और शो पर ही दोनों करीब आ गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top