दादी की पालतू घोड़ी से कर बैठा पोता प्यार, हफ्ते में 4 बार करता था ‘रोमांस’

Love with horse

कई बार ऐसे मामले देखने या सुनने को मिलते है जिन्हे सुन कर आपके होश उड़ जाते है, कुछ मामले तो ऐसे होते है जिन्हे सुनने के बाद उन पर विश्वास कर पाना नामुमकिन होता है। आपने अक्सर रेप जैसी घटनाओ के बारे में सुना होगा, आज कल ऐसे मामले आम से हो गए है पर जब आपको पता चले की कभी कभी इंसान जानवरो के साथ भी अश्लील हरकत करते हुए पकड़े जाते है तो आपको सुन कर कैसा लगेगा।

Love with horse

ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे है यह मामला फ्लोरिडा का है यहाँ एक बुजुर्ग महिला ने अपनी पालतू घोड़ी के रेप के केस में अपने ही पोते को जेल भिजवा दिया। आपको बता दे की यह मामला साल 2018 में देखा गया था। इस बुजुर्ग महिला का नाम केरन मिलानो है जिसने अपने 21 साल के पोते को अपनी पालतू घोड़ी के साथ रे-प करते हुए पकड़ लिया था।

Man with horse

21 साल के निकोलस सारदो को जब उनकी दादी ने बिना कपड़ो के अपनी घोड़ी के पास देखा तो पुलिस को कॉल किया और उसके बाद एनिमल बेस्टिलटी के आरोप में अपने पोते को अरेस्ट करवाया। जब इस मामले की जाँच हुई तब घोड़ी से रे-प का मामला कन्फर्म हुआ और उसके बाद उनके पोते को जेल भेज दिया गया।

Love with horse

केरन को अपनी घोड़ी जैकी जी बहुत प्यारी है वह उससे बहुत प्यार करती है। जब उनके पोते से पूछताछ की गयी तब उसने बताया की जैकी जी उसे काफी पसंद थी और उसकी दादी को लगता था की जैसा लगाव उन्हें अपनी घोड़ी से है वैसा ही उनके पोते को भी होगा पर असलियत कुछ और ही थी। उसने कहा की वह मौका मिलते ही हफ्ते में चार बार घोड़ी के साथ संबंध बनाता था और बीमारी से बचने के लिए हमेशा कंडोम का इस्तमाल करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top