Shocking Video : चलते-चलते लड़के ने उड़ा दी अपनी गर्दन, डरावना मंजर देख लोगो के उड़ जाएगे होश! यहा देखे विडियो…

Shocking Viral Video

आज की दुनिया में कई तरह के लोग है जो अपनी कला का प्रदर्शन सोशल मीडिया के जरिए करते है। दुनिया एक से बढ़कर एक कलाकारों से भरी हुई है और सोशल मीडिया ने ऐसे लोगों को नई ऊर्जा दी है। इसके प्लेटफॉर्म के जरिए लोग अपने टैलेंट को लोगों के सामने दिखा पाते हैं। आज सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसमें एक लड़का अपनी गर्दन को अपने धड़ से खडे खड़े अलग कर देता है और गर्दन हवा में उड़ते हुए नजऱ आती है लड़का गर्दन अलग कर पास में रखी हुई कुर्सी पर बैठता है और गर्दन फिर से जुड़ जाती है।

लड़के ने उड़ा दी गर्दन

आज टेक्नोलॉजी के द्वारा सब अपने क्रिएटीविटी को सोशल मीडिया के द्वारा दिखा रहे है। इस वीडियो को भी देखकर लोग चौंक गए।वीडियो में आप देख सकते हे लडका कमरे से बाहर निकलता है,और अपने हाथो से गर्दन काटने का इशारा करता है, इशारा करते हुए कुछ सेकंड में ही लडके की गर्दन धड़ से अलग हो जाति है,और लडका जैसे ही कुर्सी पर बैठता है, वैसे ही उसकी गर्दन फिर से जुड़ जाती है, जिसे देखकर लोगो की आंखे फटीकी फटी रह जाति है। इस वीडियो को लोगो द्वारा बहुत ही दिलचस्पी के साथ देखा जा रहा है।

पुराने जमाने में जैसे देवी देवता और असुरों के बीच जब लड़ाई होती थी तो उनकी गर्दन काट दी जाती थी और वे अपनी शक्ति से पुनः अपनी गर्दन अपने धड़ में जोड़ लेते थे ठीक उसी तरह के नजारे इस समय भी नयी नयी टेक्नोलोजी के द्वारा देखने को मिल रहा है लोग इसे देख कर बहुत एन्जॉय कर रहे है।

इस वीडियो को 18plusguyy नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसमें गर्दन हवा में घूमते हुए नजर आयी है, वैसा आपने आमतौर पर कभी नहीं देखा होगा। हालांकि, इस वीडियो को लड़के ने किसी एप के द्वारा क्रिएट किया है जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया है। एक शख्स ने लिखा है, ‘ये सब क्या देखना पड़ रहा है.’ एक और यूजर ने लिखा है, ये हेड था कोई या फुटबॉल और कुछ बचा है। इस वीडियो को अब तक 17 हजार से भी ज्यादा बारलोगो द्वारादेखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top