फ्लाइट में यात्रियों के बीच नशेड़ी ने की शर्मनाक हरकत, जिसने भी देखा बंद कर ली आंख!

Shocking Flight Viral Video

Shocking moment : कभी-कभी आपको ऐसी घटना सुनने व देखने को मिलती रहती है। जिसको हम चाह कर भी भूल नही पाते हे। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमे फ्लाइट में नशे में धुत एक व्यक्ति ने की अजीबो गरीब हरकत जिसकी वजह से फ्लाइट में बैठे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

नशे में चूर आरोपी

यह वीडियो 3 मई लंदन स्टैनस्टेड एयरपोर्ट से ग्रीस जा रहे फ्लाइट का है, अब आपको हम पूरे मामले के बारे में बताते है। आरोपी और उसका भाई और उसकी मां के साथ फ्लाइट में ग्रीस के लिए सवाल हुए थे, इस दौरान आरोपी ने इतनी शराब पी रखी थी कि उसे खुद का भी होश नहीं था कि वह अपने पैरों पर भी खुद खड़ा नहीं हो पा रहा, इसी बीच उसे टॉयलेट की जरूरत महसूस हुई लेकिन वह इतना नशे में था कि वह खुद से टॉयलेट तक जाने में भी असमर्थ था।

किसी तरह वह अपने भाई की मदद से टॉयलेट तक पहुंच गया लेकिन उस टाइम टॉयलेट कोई और यूज कर रहा था। इसी बीच आरोपी ने टॉयलेट केबाहर ही पेशाब कर दी, उसकी इसी हरकत पर आरोपी के भाई ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया, आसमान में दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, दोनों की झगड़े को देख जेट 2 के पायलेट नेदोनों भाइयों को प्लेन से निकालने के लिए फ्लाइट को कोफू की और मोड़ने का निर्णय लेना पड़ा।

इस घटना की वजह से 200 से अधिक यात्रियों को 3 घंटे 45 मिनिट से अधिक देरी का सामना करना पड़ा।

पायलेट को दी गई मामले की जानकारी

फ्लाइट में मौजूद एक व्यक्ति ने अपना नाम बताएं बिना हुई घटना का वीडियो शेयर किया। जिसमें आरोपी को ग्रीक पुलिस द्वारा फ्लाइट से नीचे ले जाते हुए दिखाया गया आरोपी इतना नशे में धुत था की उससे चला तो क्यावह ठीक, से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था।

एयरलाइन द्वारा लगाया गया आजीवन प्रतिबंध

जेट 2 ने पिछले महीने अपनी वेबसाइट पर हुई घटना के बारे में बयान जारी किया था। इसमें कहा गया था की दोनो भाईयो को जेट 2 फ्लाइट में आजीवन प्रतिबंध कर दिया गया है,और दोनों भाइयों पर मोटा के जुर्माना भी लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top