22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, इस एक्टर ने शादी का झांसा देकर उठाया था खूब फायदा

Shilpa shetty Loose Verginity in age of 22

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है इन्होने अपने ठुमको से सबको दीवाना बना रखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की 22 साल की उम्र में शिल्पा अपनी वर्जिनिटी खो चुकी है। वैसे तो शिल्पा और अक्षय दोनों ही 90 के दशक के टॉप स्टार्स रहे है और उस समय अक्षय अक्सर कई अभिनेत्रियों से अपने प्रेम को लेकर चर्चा में रहते थे।

Shilpa Shetty Akshay Kumar

यहाँ तक की एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा अक्षय कुमार की दीवानगी में पागल थी और वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करती थी। दोनों की लव स्टोरी बहुत आगे भी बढ़ गयी थी और फिर दोनों ने एक दम से अलग होने का फैसला लिया। इन दोनों की प्रेम कहानी काफी सुर्ख़ियों में थी पर शायद इनकी जिंदगी में सच्चा प्यार नसीब नहीं था इसी वजह से दोनों अलग हो गए।

Shilpa Shetty Akshay Kumar love story

अक्षय से रिश्ता टूटने के बाद शिल्पा ने मशहूर बिज़नेसमेन राज कुंद्रा से शादी कर ली। शिल्पा और अक्षय दोनों के प्यार की खबरे अख़बार और मैगजीन के हिस्से बनने लगी पर शिल्पा के सतह अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को भी डेट करना शुरू कर दिया और शिल्पा से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी करली।

Shilpa Shetty Akshay Kumar love story

अक्षय और शिल्पा का रिश्ता टूटने के बाद अक्षय ने कोई बयान नहीं दिया पर शिल्पा ने अपनी चुपी तोड़ते हुए अपना दर्द बया करते हुए कहा “अक्षय ने सिर्फ मेरा इस्तमाल किया है और फिर छोड़ दिया है”। यहाँ तक की शिल्पा ने ही कहा था की 22 साल की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी क्योकि वह अक्षय से बहुत प्यार करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top