Sherlyn Chopra ने Shahrukh Khan पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – “उनकी पार्टी में लोग…”

Sherlyn Chopra tweet on shahrukh khan

आप भी जानते है बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन इन दिनों NCB की गिरफ्त में है, आर्यन को एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था और इन पर ड्रग्स खरीदने और बेचने का आरोप लगाया गया था। आपको बता दे की इनके फ़ोन से विवादित चैट भी मिली थी।

इस खबर के बाद एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर से अपने एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया है इसमें वह आईपीएल के टीम केकेआर की पार्टी का जिक्र करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में शर्लिन ने कहा ‘बॉलीवुड या आईपीएल की कोई भी बड़ी पार्टी बिना नशीले पदार्थों के नहीं होती हैं क्योंकि लोगों का ये मानना है कि जब तक हाई डोज की नशीली चीजों का सेवन नहीं करेंगे तब तक पार्टी में रोमांच नहीं होता और आपको ‘किक’ नहीं मिलती है’।

इस इंटरव्यू में शर्लिन खुले आम शाहरुख़ का नाम ले रही है क्योकि केकेआर टीम के सह मालिक शाहरुख़ ही है। उन्होंने वीडियो में कहा की उन्होंने केकेआर की पार्टी में स्टार्स की पत्नियों को सफ़ेद पाउडर का सेवन करते देखा है। आपको बता दे की शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में पो-र्नोग्राफी में फसे राज कुंद्रा पर भी गंभीर आरोप लगाए थे जिस वजह से वह सुर्ख़ियों में थी।

उन्होंने कहा था की राज कुंद्रा ही उन्होंने इस एड*ल्ट इंडस्ट्री में लेकर आये थे। शर्लिन ने यह भी बताया था की राज कुंद्रा उनके साथ अवैध संबंध बनाना चाहते थे जब उन्होंने मना किया ऑटो उन्होंने उसे धमकाया। यहाँ तक की शर्लिन ने राज के खिलाफ यौ*न शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाया और कहा की राज उनके घर में जबरजस्ती घुस आये थे उनके साथ जबरजस्ती करने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top