बर्तन धो-धो कर दुख गए शहनाज गिल के हाथ, इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो

Shehnaaz Gill Viral video

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहे चुकी शाहनाज़ गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में शहनाज़ बर्तन धोती नज़र आ रही है। बिग बॉस का सबसे पॉपुलर फेस होने के साथ शहनाज़ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थी। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल यह वीडियो लॉकडाउन के दौरान का है। इस वीडियो में शहनाज़ कहती है “मैंने सोचा था कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से निकलने के बाद मेरे लाखो करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे। ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे.” उसके बाद वह कोरोना को गाली देती नज़र आ रही। फैंस को उनका यह अंदाज़ काफी हंसा रहा है।

Shehnaaz Gill Washing dishes in lockdown

एक्ट्रेस का ये वीडियो पुराना है जो कि लॉकडाउन के दौरान सामने आया था। वीडियो में वह बर्तनों पर अपना गुस्सा निकालती दिखाई पड़ रही हैं।

अभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्हें सिद्धार्थ की मौत का काफी गहरा सदमा लगा है। तब से लेकर अभी तक वह सोशल मीडिया पर किसी तरह की गतिविधि करती नजर नहीं आई हैं। शहनाज के फैंस भी उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

ऐसे में एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वीडियो को फैन पेजों पर जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर हाल ही में शेयर किया गया है लेकिन फैंस को इंतजार है कि कब शहनाज एक बार फिर से इंटरनेट पर वापसी करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top