“मैं राकेश के साथ सोना चाहती हूं, बाहर भी रहूंगी साथ” शमिता को हुआ अपने प्यार का एहसास

Shamita Shetty

आप भी जानते है शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही है और सुर्ख़ियों में चल रही है। यह इस शो में लव एंगल को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। सबका कहना है की शमिता अब तक कुवारी है पर अब लग रहा है की इस घर में उन्हें उनका लाइफ पार्टनर मिल जायेगा। शमिता को देख कर ऐसा लग रहा है की शायद उन्हें प्यार हो गया है।

शो बिग बॉस में देखा जा रहा है की शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बिच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है। इन दोनों की केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद भी कर रहे है। इसी बीच एक एपिसोड में शमिता ने राकेश के साथ बेड शेयर भी किया है यह दोनों एक साथ लेटे हुए भी नजर आये और इसी बीच राकेश शमिता का हाथ पकड़ कर बात करते नजर आये।

Shamita Shetty Rakesh

इसी बिच राकेश उनसे इमोशनल होते हुए कहते है की आज वही दिन है जब उनके जीवन में बड़ा बदलाव आया था। तब इस बात पर शमिता उनसे पूछती है क्या यह पूरी तरह से पॉजिटिव बदलाव था तो राकेश ने कहा की पूरी तरह से नहीं पर बदलाव था आगे शमिता ने कहा की वह इस मामले पर बात करना चाहते है तो यहाँ से बहार निकलने के बाद कर सकते है।

राकेश को इमोशनल देख कर शमिता ने कहा की वह राकेश के पास सोना चाहती है और वो सिर्फ इसलिए की वो आज उदास है। तब राकेश ने कहा की फिर तो में ये चाहूंगा की में हमेशा उदास रहे। शमिता ने आगे कहा की उसने बहुत समय से ऐसा कुछ महसूस भी नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top