दुल्हन बनी दोस्त बेला मूलचंदानी को स्टेज तक ले गए शाहरुख खान, माथे को चूमकर दी दुआएं

Shahrukh Khan hug girl viral news

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जितने ज्यादा चर्चा एक्टिंग के लिए होती है उससे ज्यादा चर्चा उनके डाउन टो अर्थ एटीट्यूड और पर्सनालिटी के लिए होती है। शाहरुख खान के दिल में जो फैंस बसे हैं उनके पीछे हो कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में अपनी मां सुपरवाइजर एवं प्रोड्यूसर बेला मूलचंदानी की शादी में शामिल हुए और सबको हैरान कर दिया।

बेला मूलचंदानी की शादी में शाहरुख खान पहुंचे और उनके माथे को चूमा और दिल से दुआएं देते हैं उनकी खूब तारीफ की शादी का एक एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। और इस शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Con Artists (@theconartists_)

दुल्हन बनी बेला को शाहरुख खान हाथ पकड़कर स्टेज तक लाए और तारीफ करते हुए कहा बेला मेरी सबसे पुरानी दोस्त है उम्र के मामले में नहीं बल्कि सबसे पुरानी मेरी सुपरवाइजर भी है। बेला ने मेरा हमेशा साथ दिया और सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने हमेशा मेरा ख्याल रखा। मैं दिल से दुआ करता हूं कि राहुल भी बेला का पूरी तरह ख्याल रखेगा। वैसे जैसा बेला हम सबका ध्यान रखती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Con Artists (@theconartists_)

शाहरुख खान हाल फिलहाल अपने दोस्त करण जौहर के 50 से बर्थडे की पार्टी में शामिल होने गए थे। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इस पार्टी में बैक टू बैक पहुंचे थे बाद में जो इंसाइड वीडियो जो सामने आए उनमें शाहरुख खान करण जौहर के साथ डांस करते हो और धमाल मचा तो नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top