“मैं चाहता हूँ, आर्यन सारे गलत काम करे, ड्रग्स ले और से*क्स करे” – जब शाहरुख़ ने अपने बेटे को लेकर कही ये बात।

Shahrukh Khan Aryan Khan News

आपको बता दे की बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने हिरासत में लिया है। इसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है। आर्यन खान को तब हिरासत में लिया गया जब वह शनिवार को देर रात मुंबई में एक क्रूज में रेव पार्टी कर रहे थे। उस समय वहा पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की तो वहीं चल रही रेव पार्टी में आर्यन खान भी मौजूद थे, उसके बाद एनसीबी टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Shahrukh Khan Aryan Khan

उसके बाद पुलिस ने आर्यन खान का मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में ले लिया है, जिसमे उनकी फोन और चैट की जांच की जा रही है। उनका मेडिकल करवाने की भी तैयारी चल रही है।

लेकिन इस बीच रेव पार्टी मामले को देखते हुए शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वह अपने बेटे के लिए बात करते हुए देखे जा रहे है। शाहरुख खान का यह पुराना इंटरव्यू है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को उन्होंने दिया था।

Shahrukh Khan

उसमे उन्होंने अपने बेटे के लिए गलत काम करने की इच्छा जताई थी। हालांकि, यह सब उस वक्त शाहरुख खान ने मजाक में कहा था, यह पुराना विडियो है जो की इस घटना के बाद वाइरल हो रहा है।

सिमी ग्रेवाल ने उनसे पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा था की – आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं।

Aryan Khan

शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा था, जब वह बड़ा होगा तब वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, से-क्स कर सकता है। इस विडियो को अब उनके बेटे की हिरासत के बाद खूब देखा जा रहा है। सिमी ग्रोवर के टॉक शो में शाहरुख खान ने अपने बेटे की परवरिश को लेकर काफी कुछ कहा था, जिसे लेकर अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं साथ ही इस विडियो पर काफी कमेंट भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top