शादी के मंडप में दूल्हे का एक अंग देखकर दुल्हन की निकल गई चीख, कर दिया शादी से इनकार

Wedding News

आज हम आपके लिए यूपी से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला लेकर आए है, यह मामला एक शादी से जुड़ा हुआ है। इस मामले में एक दुल्हन की एक बात पर चीख निकल गई और उसने शादी से मना कर दिया। यह मामला बाद में पुलिस तक पहुंच गया, यह मामला अलीग़ढ के गाँव सिरोली का है।

जहाँ शादी समारोह में बारातियों का बेहतर स्वागत हुआ और स्टेज पर दूल्हा दुल्हन ने जयमाला भी पहनाई, उसके बाद मंडप में शादी की दूसरी रस्मे चल रही थी। यहाँ तक की मंडप में मांग भराई भी हो गई पर जब कन्यादान के समय हाथो में हल्दी लगाने के लिए दूल्हे ने हाथ आगे बढ़ाया तो दुल्हन की चीख निकल गई।

Wedding News

और दुल्हन ने शादी की रस्मो को करने से मना कर दिया, इसकी वजह यह थी की दूल्हे की तीन उंगलिया कटी हुई थी। दुल्हन ने आरोप भी लगाया की दूल्हे ने उसके हाथो की उंगलिया कटी होने की बात छुपाई और उसे धोके में रखा। दुल्हन पक्ष को इस बात की जानकारी नहीं थी इसलिए दोनों तरफ के बिचौलियों को बंधक बना लिया गया।

  1. दोनों पक्षों में बहस चलती रही और वह एक दूसरे की बात सुनने को तैयार ही नहीं थे। दूल्हे पक्ष का इस बड़े में कहना था की उँगलियों के बारे में दुल्हन पक्ष को बता दिया गया था और शादी का कार्यक्रम भी लगभग पूरा हो गया था पर दुल्हन ने विदाई से इंकार कर दिया और फिर मामला पुलिस तक पहुंच गया जिसके बाद दूल्हे को बिना दुल्हन के ही जाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top