शादी के 4 दिन बाद ही दुल्हन पहुंची अस्पताल, कर दिया ऐसा हाल प्राइवेट पार्ट में लगाने पड़े टांके

dahej news

आपने अक्सर दहेज से पीड़ित महिलाओं के बारे में सुना होगा आज हम आपके लिए एक ऐसा ही मामला लेकर आये है। यह मामला यूपी के बदायूं का है यहाँ शादी के चार दिन बाद ही ससुराल वालो ने दहेज के खातिर नव विवाहित को यातनाये देना शुरू कर दिया। उसका आरोप है की उसके साथ मार-पीट की गयी और उसके प्राइवेट पार्ट पर चिमटा और लोहे की रॉड से प्रहार किया गया।

Marriage dahej news

पुलिस ने ससुराल वालो के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगो की तलाश की जा रही है और नवविवाहित को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। लड़की वालो के मुताबिक शादी में दहेज दिया गया था फिर भी पति समेत सास, जेठ, जेठानी, चचिया ससुर व देवर ने 1 लाख रुपये और बाइक की मांग की।

pati ne patni ko dahej keliye mara

इस वजह से पीड़िता को प्रताड़ित किया गया, जब पहली विदा में भी नवविवाहित अपने मायके नहीं पहुंची तो उनके पिता उसके ससुराल आये तब उनकी बेटी ने उनके ऊपर हुई यातनाओं की कहानी सुनाई। उसके बाद पिता को भी घर का दरवाजा बंद कर धमकी दी गयी और फिर नवविवाहित के साथ ससुराल वालो ने मार-पीट की और उसके प्राइवेट पार्ट को क्षति पहुंचा दी।

pati ne patni ko dahej keliye mara

परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करवाया, विवावहित को मेडिकल के लिए भेजा गया। पति और ससुराल वालो के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट, दहेज एक्ट का मुकदमा लिखा गया है और मेडिकल के आधार पर और धाराएं बड़ाई जाएँगी। पति को गिरफ्त में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top