“S.E.X” वाली स्कूटी की वजह से घर से बाहर नहीं जा पा रही लड़की, जानिए क्या है मामला ?

S-E-X Scooter

आप भी सोचिए आपने कोई नई गाड़ी ली हो और उसका नंबर ही आपके लिए मुसीबत बन जाए या आपके लिए शर्मिंदगी की वजह बन जाए तो आपको कैसा लगेगा ? ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली में रहने वाली एक छात्रा के साथ, यह लड़की दिल्ली की एक मध्यम परिवार की लड़की है पिछले महीने इस लड़की का बर्थडे था और इसने अपने पिता से स्कूटी की डिमांड की थी।

क्योकि वह कॉलेज जाने लगी थी, इस वजह से उसके पिता ने उसके लिए स्कूटी बुक करवा दी थी। सब कुछ ठीक था लेकिन परेशानी स्कूटी के नंबर से शुरू हुई दरअसल प्रीति की गाड़ी को आरटीओ (RTO) की तरफ से जो नंबर मिला उसके बीच के अंको में S.E.X अल्फाबेट्स थे। गाड़ी की नंबर प्लेट लगवाने गए लड़की के भाई को यह अंदाजा नहीं था की इस नंबर से उनके परिवार में परेशानियां होंगी।

Viral News

इस गाड़ी पर लिखे S.E.X अल्फाबेट्स कई लोगो को अटपटा लगने लगा। फिर क्या आते जाते लोग उनके भाई के मजे लेने लगे, जिसके बाद प्रीति के भाई ने ये सारि बाते अपने घर वालो को बताई। जिसके बाद लड़की भी डर गई और उसने अपने पिता से नंबर प्लेट चेंज करवाने को कहा।

दिल्ली के आरटीओ के एक अधिकारी से इस मामले पर बात की तो उन्होंने बताया कि करीब दस हजार गाड़ियों को इस सीरीज के नंबर अलॉट हुए हैं और उन्हें कहा गया की एक बार एक गाड़ी को नंबर अलॉट करवाने के बाद उसे बदलवाने का अब तक कोई प्रावधान नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top