“मुझे मेरी बीवी से बचाओ” शख्स ने SP ऑफिस पहुंचकर लगाई गुहार, बोला – रोज पटक-पटक कर…

Save me from my wife

ललितपुर के भदैयापुरा गांव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स एसपी ऑफिस के बाहर खड़े होकर अपनी पत्नी की शिकायत करता नजर आ रहा हैं।

भदैयापुरा गांव के इस शख्स की खबर आपको भी हैरान कर देगी यह शख्स अपनी पत्नी से परेशान है। शख्स का कहना है कि उसकी बीवी उसे पटक-पटक कर मारती है और खाना भी नहीं देती। इस व्यक्ति का नाम बृजेश है जिसने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी बीवी से बचाने की गुहार लगायी।

Save me from my wife

यह मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती है। आए दिन झगड़ा करती है और पटक-पटक कर मारती है। इतना ही नहीं, उसकी पत्नी पुलिस से उसकी झूठी शिकायत कर पिटाई भी करवाती है। अपनी पत्नी परेशान यह शख्स न्याय न मिलने पर जान देने की धमकी भी दे रहा है।

Save me from my wife

पत्नी के जुल्मों से पीड़ित ब्रजेश ने अपनी पत्नी से सुरक्षा के लिए गुहार लगाई उसका कहना है की बीवी सारे कमाए हुए पैसे भी ले लेती है और खाना भी नहीं देती। और घर वालो से भी लड़ाई करती है और माँ बाप को गाली भी देती है। पीड़ित बृजेश का एक वायरल भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो रो-रो कर अपनी पीड़ा सुना रहा है। रो-रो कर अपनी पीड़ा जाहिर करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Save me from my wife

बृजेश थक हारकर एसपी साहब के पास न्याय की गुहार लगाने आया है। उसके पास इतने भी पैसे कि वह लिखित शिकायत भी दे सके। उसका कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह एसपी ऑफिस के पास ही जान दे देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top