ससुर ने बढ़ाई RC Upadhyay के दिल की धड़कन, किए ऐसे इशारे कि होने लगी नोटों की बारिश

Sasur Mere Pyare RC Upadhyay

आज हम आपसे हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) के बारे में बात करने जा रहे है, दरअसल यह अपनी अदाओं से जवानो के दिलो की धड़कन बढ़ाती रहती है पर इस बार खुद आरसी उपाध्याय के दिल की धड़कन उनके ससुर ने बढ़ा दी है। आज हम इनके एक डांस के वायरल वीडियो के बारे में बात करने जा रहे है जिसमे आरसी स्टेज पर बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आयी है।

रोमांटिक इशारों से किया फैंस को घायल

RC Upadhyay

आपको बता दे की इस वीडियो में आरसी दर्शको से भरी जगह पर ‘ससूर मेरे प्यारे’ (Sasur Mere Pyare Song) सांग पर थिरकती नजर आयी है इस डांस में आरसी काफी बोल्ड और रोमांटिक इशारे करती नजर आयी है और इन्हे देख वहां बैठे लोग एक्साइटेड होते नजर आये है। इनका यह बोल्ड वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है।

आप भी ये बात जानते होंगे की हरियाणा और वहां के सीमावर्ती इलाको में हरियाणवी डांसर्स की काफी डिमांड रहती है। कई गावं और कस्बो में जाकर आरसी और उनके जैसी कई डांसर्स परफॉर्म की है। एक समय था जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी स्टेज पर डांस करती थी और उनकी काफी फैन फोल्लोविंग थी और उन्हें बिग बॉस में आने का मौका भी मिला था।

सपना चौधरी काफी समय तक बिग बॉस में रही और जब वह घर से बहार हुई तब काफी प्रोजेक्ट्स उन्हें मिले और उसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोस में काम किया। आज सपना की तरह ही आरसी की भी फैन फोल्लोविंग काफी तेज़ी से बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top