लाइव शो के दौरान स्टेज पर धड़ाम से गिरीं Sapna Chaudhary, ऐसे बचाई शामत…

Sapna chaudhary viral video

हरियाणवी डांसर की बात करे तो सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सपना चौधरी का ही आता है। सपना हरियाणा (Sapna Chaudhary) की सुपर डांसर है। लेकिन अभी उन्हें अपने एक लाइव शो के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के चर्चे तो सभी ने सुने है। कैसे सपना अपने डांस का जादू दिखा कर अपने फैन्स के दिलो पर राज करती है। सपना आज के समय में शादीशुदा हैं और एक बच्चे की मां भी हैं लेकिन इन सबके बावजूद उनका क्रेज बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। लेकिन कई बार सपना Oops Moment की भी शिकार हो जाती हैं।

सपना जिस एनर्जी के साथ स्टेज पर आती है। वह कबीले तारीफ होती है। अच्छे – अच्छे डांसर सपना के आगे फ़ैल है। सपना का डांस करने के साथ गाना गाने का अंदाज़ भी लोगो को काफी पसंद आता है।

Sapna Chaudhary video

अभी हाल ही में एक लाइव स्टेज शो के दौरान अपने ही हिट सॉन्ग ‘गोली चल जावेगी’ पर धमाकेदार डांस कर रही थीं। वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी सपना के डांस को देख थिरक रहे थे। लेकिन उस वक्त सबकी सांसे थम गई जब सपना नाचते-नाचते फिसल गई और स्टेज पर धड़ाम से गिर पड़ी। पर सपना ने किसी को अहसास नहीं होने दिया बल्कि तुरंत एक स्टेप बना लिया। जिससे लोगों को लगे कि, वो गिरी नहीं हैं बल्कि डांस का स्टेप है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग सपना की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

ऐसा पहले भी कई शोज में हो चूका है। जब डांसिंग क्वीन लाइव शो के दौरान गिर चुकी हैं। कई बार ऐसा होता है जब वह स्टेप करते हुए खुद को संभाल नहीं पाती। लेकिन गिरते ही एक स्टेप बना लेती हैं जो चर्चाओं में बन जाता है। फिलहाल तो इंटरनेट पर सपना चौधरी के कई ऐसे गाने और वीडियो हैं जो रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top