समुद्र किनारे बैठी लड़की ने ऐसी हरकत लोगो को बुलानी पड़ी पुलिस – जानकर चौक जाओगे

sea news

आप सभी जानते है की अक्सर लोगो को समंदर किनारे घूमना और टहलना बहुत पसंद होता है। बड़े बड़े शहरो में लोगो को समंदर किनारे समय बिताना बहुत पसंद होता है। कई लोग शाम के समय समंदर किनारे घूमने जाते है, कभी कभी तो कुछ लोग समंदर किनारे छुटियाँ बिताने भी बहुत पसंद करते है।

आप सब जानते है की समंदर किनारे काफी भीड़ होती है ऐसे में जॉर्जिया के समुद्र किनारे एक महिला ने कुछ ऐसी हरकत करदी जिसे देख कर सब हैरान रह गए। यहाँ तक की उसकी ऐसी हरकत देख कर लोगो ने पुलिस को सुचना दे दी। उसके बाद पुलिस वहां आगयी और उन्होंने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया।

sea news

आपको बता दे की घटना समुद्र किनारे की है जब महिला बिच पर बैठी हुई थी। जब उस महिला ने देखा की दूर दूर तक कोई नहीं दिख रहा है तो वह महिला एक यंत्र के माध्यम से मास्टरबेट कर रही थी। इसी दौरान कुछ लोगो की दूर से ही उस महिला पर नजर पड़ गयी और सब वहां आगये। उसके बाद उन्होंने महिला के ऊपर मुकदमा दर्ज करवाया।

जैसे ही पुलिस वहां आयी महिला वहां से गायब हो गयी। उसके बाद पुलिस ने उसे ढूँढना शुरू कर दिया और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्त में आने के बाद महिला ने कबूल किया की उसे लगा कोई नहीं है तो उसने ऐसी हरकत की। पुलिस ने उस महिला के ऊपर मामला दर्ज कर जुरमाना लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top