अचानक से आखिर क्यों बड़ी सलमान खान की सुरक्षा…?

Salman Khan Security news

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, सलमान खान और उनके पिता सुबह जब मॉर्निंग वॉक पर घर से निकले, तू सलमान खान को एक बेंच पर उनके नाम का लेटर मिला लेटर में भेजने वाले का नाम नहीं था। लेकिन लेटर में लिखा हुआ था कि ‘ मूसे वाले जैसा कर दुगा…….

सलमान खान को यह पत्र जब मिला जब वह अबू धाबी में थे। जहां पर वह आईफा अवार्ड समारोह में शामिल हुए थे। सलमान खान ने बिना किसी देरी किए धमकी भरे लेटर को भेजने वाले के खिलाफ मुंबई के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 506-। के तहत प्राथमिकी दर्ज की। इस गंभीर भरे लेटर को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने सलमान खान को सुरक्षा में इजाफा करने का निर्णय लिया।

हालांकि बताया जाता है। कि सलमान खान को इससे पहले भी जान से मार देने की धमकी मिल चुकी हैं, साल 2018 मैं लॉरेंस बिश्रोई गैंग ने सलमान खान को जान से मार देने की धमकी दी थी। आपको बता दें 29 मई को इसी गैंग ने पंजाबी मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाले की हत्या कि है। जिसकी पुष्टि इस गैंग के एक अन्य सदस्य गोल्डी बराड़ ने अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए की थी।

खत देखकर हस पड़े सलमान खान

इस बीच सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता रोज की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकले, इस दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर मीडिया से बात नहीं की। वही आज मॉर्निंग वॉक पर निकले सलमान खान के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी देखे गए। इस बीच सलमान खान ने अपने साथ रोज ठहलने वाले उनके साथी जाफर जी ने बताया की जब सलमान जी ने यह धमकी भरा पत्र देखा तो वह हसने लगे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

फिलहाल सलमान खान को जो ताजा धमकी मिली है। उस पर पुलिस अभी कोई अन्य जानकारी साजा नही कर पाई है, अभी यह कहना मुश्किल होगा की हाल ही में मिली सलमान खान को जान से मार देने की धमकी कई बिश्रोई ग्रुप ने ही तो नही दी है। फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top