सलमान खान के शादीशुदा होने और दुबई में 17 साल की बेटी होने पर ट्रोल के दावे का भाईजान ने दिया जवाब कहा हाँ…

salman khan dubai news

हम सभी जानते है की, सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है। लेकिन कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर ज्यादा वाइरल हो रही है। जिसमे दावा किया जा रहा है, की बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने दुबई में शादी कर ली और उनकी 17 साल की एक बेटी भी, हम आपको इस खबर की सच्चाई के बारे में आपको बताते है।

इस समय सलमान ‘टाइगर 3’ के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं, वहीं वह अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ के दूसरे सीजन के प्रीमियर एपिसोड में नजर आए है। उनका यह शो अलग फॉर्मेट पर चलता है, जिसमे सोशल मीडिया पर किए जाने वाले ट्वीट्स पर गेस्‍ट से सवाल पूछते हैं। इनमें कई ट्रोल्‍स भी होते हैं।

Salman khan news

उसी तरह सलमान खान के साथ भी अरबाज ने ऐसा ही किय और एक मजेदार ट्वीट में यूजर ने दावा किया कि सलमान खान शादीशुदा हैं और उनकी यह सीक्रेट फैमिली दुबई में रहती है, उहोने यह भी कहा की उनकी 17 साल की बेटी भी है। जब इस शो में गेस्‍ट बनकर आए ‘भाईजान’ सलमान ने इसका मजेदार जवाब भी दिया।

दावा किया की दुबई में है सलमान की बीवी नूर और बेटी?

Salman khan

अरबाज ने उनसे एक ट्वीट के बारे में पूछा की एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान सीक्रेट शादी कर चुके हैं। उनकी 17 साल की बेटी है और यह फैमिली दुबई में रहती है। इसके बाद यूजर ने ट्वीट में लिखा है, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है।

इस दावे का सलमान खान ने दिया जवाब

Salman khan news

जब सलमान खान ने इस सवाल का जवाब माँगा तब सलमान खान ने इसके जवाब में कहा, ‘इन लोगों के पास बहुत जानकारी है। यह सब बकवास बातें हैं, मुझे नहीं पता कि ये किसके बारे में बात कर रहे हैं और उन्‍होंने यह जब सालमन से क्‍यों पोस्‍ट किया है।’

उन्होंने कहा की ‘भाई, मेरी कोई बीवी नहीं है और में भारत में रहता हूं 9 साल की उम्र से गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। और मुझे मैं इस आदमी के दावे पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा, पूरा देश जानता है कि मैं कहां रहता हूं।’

Salman khan news

‘पिंच 2’ के कई प्रोमोज पहले ही आ चुके हैं, इसमे सलमान के पहले दूसरे सीजन में अनन्‍या पांडे, टाइगर श्रॉफ, फरहान अख्‍तर, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव और फराह खान के साथ ही आयुष्‍मान खुराना भी मेहमान बनकर आने वाले हैं। इस शो में से इसे सोशल मीडिया में हुए ट्विट के बारे में इन लोगो से बातचीत की जाती है।

अरबाज खान ने शो के पहले सीजन में सलमान खान को इन्‍वाइट नहीं किया था, उनको इस बार इसमे बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top