अजय देवगन की ‘सिंघम 3’ में बॉलीवुड चुलबुल पाण्डे की एंट्री, कुछ इस प्रकार का होगा धासु किरदार

निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। यहीं वजह है कि इसलिए दर्शकों को ‘सिंघम 3’ (Singham 3) का इंतजार है। यह पक्की खबर है कि रोहित शेट्टी बहुत जल्द एक बाद दर्शकों का ‘सिंघम 3’ के जरीए मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म्स में रोहित शेट्टी ने चुलबुल पांडे और सिंघम को एक साथ कास्ट करने का आइडिया सोचा है  एक दिल से ‘दबंग’ (Dabangg), दूसरा दिमाग से, एक दिलेर ‘सिंघम’ (Singham) तो दूसरा चुलबुला रॉबिनहुड पांडे।

इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।फिल्‍मों के शौकीन दर्शकों के लिए इससे बड़ा सरप्राइज कुछ और नहीं होने वाला, जो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) प्‍लान कर चुके हैं। कल्‍पना कीजिए, उस नजारे का जब बड़े पर्दे पर ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgan) एकसाथ नजर आएंगे। वो भी पुलिस की वर्दी में। एक अपने दुश्‍मनों में इतने छेद करता है कि सब कन्‍फ्यूज हो जाते हैं… और दूसरा आता माझी सटकली।

‘बिग बॉस’ के सेट पर जमा काम

कुछ दिन पहले रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 15’ के मंच पर आए थे। उस वक्त उन्होंने इशारा किया था कि ‘सिंघम 3’ में चुलबुल पांडे एक कैमियो रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले भी उन्होंने इस बात की जानकारी बिग बॉस के मंच पर ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन करते हुए दी थी। इसलिए सलमान के फैंस उन्हें फिल्म ‘सिंघम 3’ में देखने के लिए बेताब हैं ।कुल मिलाकर दोनों दिग्‍गजों की बात से यह तो पक्‍का है कि ‘दबंग’ और ‘सिंघम’ को साथ लाने की ख‍िचड़ी पक रही है। सलमान अपने वादे के पक्‍के हैं, इसलिए यह भी लगभग तय है कि इस फिल्‍म पर जल्‍द ही काम शुरू हो जाएगा।

salman khan entry in ajay devgan's singham 3

क्या फिल्‍म में कैटरीना होगी हीरोइन ?

इसको लेकर भी हल्‍का इशारा कर दिया गया है। बहुत संभव है कि फिल्‍म में कटरीना कैफ भी नजर आएं। ऐसा इसलिए कि जब यह बात हो रही थी, तब कटरीना ने कहा, ‘तो शूटिंग कब से शुरू हो रही है इस फिल्‍म की?’ रोह‍ित शेट्टी ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘आप तो सूर्यवंशी में हो, सूर्यवंशी की हीरोइन उसमें कैसे आ सकती है।‘ रोहित ने आगे कहा, ‘ये तो मेरे और सलमान सर के बीच की बात है, अब हम फाइनल कर लेंगे कब से शूट करेंगे।‘रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिंघम 3’ पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल के महीने में शुरू होगी। अजय इन दिनों एक फिल्म में काम कर रहे हैं। साथ ही रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। इसलिए इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल के महीने में शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top