“Sacred Games” की ‘कुकू’ की Nawazuddin Siddiqui संग इंटीमेट सीन के बाद हो गई थी ऐसी हालत, नहीं रुक रहे थे आंसू

Sacred Games Kukoo Seen

हम आपको बताने जा रहे “Sacred Games” नामक वेब सीरीज में एक ट्रांस महिला का रोल निभाने वाली “कुकू” यानि कुब्रा सैत ने इसमें इंटिमेट सिन किया था और इसकी शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने विस्तार से बात की है। साथ ही उन्होंने बताया है की इस सिन के बाद उनकी कैसी हालत हो गयी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोल्ड सिन करती हुई नजर आयी थी। कुब्रा सैत ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की यह सिन सात बार शूट किया गया क्योकि निर्देशक अनुराग कश्यप को अलग – अलग नजरिये से इस सिन को पेश करना था।

Sacred Games Intimate Seen

कुब्रा ने बताया की निर्देशक ने इसे हर तरह से शूट करवाया। उनके अनुसार वह कन्फर्म करना चाहते थे की क्या शूटिंग के लिए सब सुचारु रूप से ठीक था। आगे कुब्रा ने बताया की ‘मैंने जब पहला टेक लिया, वो वापस आए और कहा कि हम अगले के लिए जल्दी से करेंगे। दूसरा वाला, होने के बाद उन्होंने कहा कि हम अगला जल्दी से करेंगे। तीसरी बार जब मैंने ऐसा किया तो उन्होंने कैमरा नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के पास शिफ्ट कर दिया। फिर हमने कुछ और किया और सातवीं बार, जब मैंने कर दिया… तो मैं पूरी तरह टूट गई थी।

Sacred Games Intimate Seen (1)

मैं पूरी तरह से इमोशनल हो गयी थी और उन्होंने मेरे पास आकर कहा “धन्यवाद, मैं तुम्हे बाहर मिलता हूँ”। तब मुझे यकीन हुआ की सिन खत्म हो गया है। उन्होंने कहा निर्देशक के जाने के बाद में टूट गयी और रोते हुए में जमीन पर पड़ गयी फिर नवाजुद्दीन ने कहा की मुझे लगता है आपको बहार जाना चाहिए क्योकि मेरा सिन अभी बाकि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top