महिला को अंडरगारमेंट्स पहनाकर सब्यसाची ने कराया “मंगलसूत्र” का विज्ञापन, बायकॉट करने की उठी मांग

mangalsutra ads

आज हम आपसे मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherji) के बारे में बात कर रहे है, यह अपने वेडिंग कलेक्शन और ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स को लेकर जानी जाती है। ऐसा कहा जाता है की हर दुल्हन का सपना होता है की वह सब्यसाची का ही लहंगा पहने। आपको बता दे की बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपनी शादी में सब्यसाची का लहंगा पहन चुकी है।

sabyasachi trolled

सब्यसाची उन डिजाइनर्स में से एक है जो नए नए एक्सपेरिमेंट करते रहते है पर इस बार के उनके नए कलेक्शन से वह लोगो के निशाने पर आगये है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर उनके नए जूलरी कलेक्शन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, इन्होने इनका नया जूलरी कलेक्शन लॉन्च किया है।

sabyasachi trolled for viral mangalsutra advertisement

इनके इस नए कलेक्शन की जूलरिस को पहन कर कई मॉडल्स ने फोटो शूट करवाया है, इसी के चलते अंडरगारमेंटस के साथ मंगलसूत्र पहने एक मॉडल की तस्वीर सामने आरही है। आप देख सकते है इस मॉडल ने फोटो में काली ब्रा पहन रखी है साथ ही माथे पर बिंदी और गले में दो मंगलसूत्र पहने कैमरा के सामने पोज दिए है।

sabyasachi trolled on ads

उसी के साथ फोटो में महिला संग दिख रहा आदमी शर्टलेस होकर पोज दे रहा है। अंडरगारमेंट्स में इस महिला मॉडल को मंगलसूत्र के विज्ञापन को करता देख लोग ग़ुस्सा हो रहे है और इस विज्ञापन के लिए लोग सब्यसाची को जमकर ट्रोल कर रहे है। लोगो का कहना है की सब्यसाची से इस तरह की उम्मीद नहीं थी, एक यूज़र ने लिखा “एक पल के लिए लगा कि जैसे ये नए अंडरगारमेंट्स का एड है, फिर पता चला कि इसमें जो अभूषण की बात की जा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top