सास की से’क्सी आवाज का दिवाना था दामाद इसलिए बनाए शारी’रिक संबंध और फिर एक दिन…

Saas Jamai news

आज हम आपके लिए एक बड़ी ही हैरानी वाली खबर लेकर आये है, इस खबर के अनुसार एक सास को अपने ही दामाद से प्यार हो गया और दोनों साथ में संबंध बनाने लगे। जी हाँ यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है जहाँ कैथलीन डेविस नामक एक महिला ने अपनी ही बेटी के पति से नाजायज रिश्ते बना लिए।

यह बड़ी ही शर्मनाक हरकत है और इस बात का खुलासा खुद कैथलीन के दामाद माइकल ने किया और उसने अपनी पत्नी को उसकी माँ की सच्चाई बताई। ये सब जानने के बाद उस लड़की ने अपनी माँ से सारे रिश्ते तोड़ दिए और अलग घर में रहने लगी। इसी के साथ जब माइकल ने अपनी पत्नी को यह सब बताया तो कैथलीन ने उसे मर्सडीज कार से रोंदने की कोशिश की।

पर माइकल की जान बच गयी और फिर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। कहा जा रहा है की जब बेटी के सामने सच्चाई आयी तो कैथलीन ने उसके दामाद की हत्या करने की कोशिश की और उसका पीछा शुरू कर दिया पर वह सफल नहीं हो पायी और अब वह हिरासत में है। दामाद ने कहा की सास रोज उसके कमरे में जबरन आती थी और जबरदस्ती संबंध बनाती थी।

उसके दामाद ने कहा की वह भी थोड़ा बहक गया था और फिर इस वजह से वह सास के कमरे में जाता था संबंध बनाने, उसने कहा उसे उसकी सास की उत्तेजक आवाज पसंद आती थी। फिर जब उसे सब गलत लगा तो उसने अपनी पत्नी को सब बता दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top