महिला टीचर ने अपना अ’श्लील वीडियो किया पोस्ट, छात्रों के देखते ही हुई हैरान करने वाली घटना

school teacher viral video

आप भी जानते है की आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी चीजे देखने को मिलती है जो कम उम्र के बच्चो के देखने के लायक नहीं होती है पर कई बार बच्चो को अश्लील वीडियोस और फोटोज देखने को मिल जाते है जिनसे उनके दिमाग पर बहुत बुरा असर पड़ता है। आज हम आपको बताने जा रहे है की रूस के कुछ स्कूली बच्चो ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देख लिया जिसे देखने से उनके होश उड़ गए।

यहाँ स्कूल के बच्चो ने इंस्टाग्राम पर अपनी टीचर का एक अ’श्लील वीडियो देख लिया, जिसके बाद टीचर को स्कूल से निकाल दिया गया। रूस की इस 23 वर्षीय टीचर का नाम विक्टोरिया काशिरीना है और इन्होने सोशल मीडिया पर खुद अपना वीडियो पोस्ट किया था और यह वीडियो वायरल हो गया।

स्ट्रिप करते हुए बच्चों ने देखा वीडियो

Russian School Teacher Video

टीचर ने स्ट्रिप करते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो यह वीडियो स्कूल के बच्चो ने देख लिया। इस टीचर का यह वीडियो सिर्फ बच्चो ने ही नहीं बल्कि उनके घर वालो ने भी देख लिया और फिर बवाल मच गया। इस वीडियो में महिला टीचर कपड़े उतारते हुए शूट कर रही है।

Viktoria Kashirina

टीचर की इस हरकत से बच्चो के पेरेंट्स भड़क गए और उनका कहना था की इसका बच्चो पर गलत असर पड़ेगा, इसलिए टीचर को नौकरी से निकाला जाना चाहिए जिसके बाद उसे स्कूल से निकाल दिया गया। इस पोस्ट किये वीडियो में देखा गया की महिला पहले अपना छोत उतारती है जिसके बाद वह अपने कपड़े उतार देती है और बड़े ही अ’श्लील पोज देती है। यह वीडियो उसने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया जिस पर उनसे छात्र भी जुड़े हुए थे जिस वजह से उनके माता पिता ने भी यह देख लिया और टीचर की जमकर क्लास ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top