रेखा अब तक कई मर्दों के संपर्क में रही लेकिन फिर भी नहीं हुई प्रेग्नेंट, रेखा ने किया शादी से पहले S*X पर खुलासा।

Rekha News

रेखा बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होने कई फिल्मो में काम किया है, यह 66 वर्ष की उम्र में भी बहुत खूबसूरत लगती है, उनकी खूबसूरती को आज भी कोई अभिनेत्री मुकाबला नहीं कर पायी है। जैसे उन्होंने बुढ़ापे को मात दे दी है। उन्हें फ़िल्मी दुनिया की एवरग्रीन ब्यूटी भी कहा जाता है। आज रेखा के पास सब कुछ है, नाम, पैसा और हुस्न लेकिन फिर भी उन्हें अपने जीवन में पति का सुख नहीं मिल सका।

Rekha

रेखा हमेशा किसी ना किसी तरह से चर्चा में रहती है, वह अपने बोल्ड विचारों को लेकर भी खुलकर बात करती है। बीते जमाने में उन्होंने ऐसे ऐसे बयान दिए हैं जिन्हें सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। रेखा के जीवन में कई मर्द आए और चले गए। लेकिन इसे महज इत्तेफाक ही कहा जाएगा कि वे अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई।

Rekha

रेखा के द्वारा दिए गए बयान में मर्दों से S*X और शादी के पहले शारीरिक संबंध तब बहुत सुर्खियों का हिस्सा बने थे। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा- कैसी पहले जिंदगानी’ में रेखा से जुड़े कई अनसुने किस्से लिखे गए हैं। जिसमे उनके बारे में कई ऐसी बाते लिखी है जो किसी को नहीं पता थी। एक इंटरव्यू में रेखा ने पत्रकार से कहा था कि ‘आप एक मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते यदि आप उसके साथ सेक्स नहीं करते।‘

Rekha Bollywood

रेखा का इस तरह का बोल्ड बयान होने के बावजूद इसे अब एक इत्तेफाक ही समझा जाए कि वे अभी तक गर्भवती नहीं हुई। उन्होने शादी के पहले S*x को लेकर भी एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था। जिसमे कहा था ‘शादी से पहले S*X बेहद नेचरल है। और ऐसे लोग बहुत पाखंडी हैं जो कहते है की लड़की को सिर्फ अपनी सुहागरात पर सबसे पहले S*x करना चाहिए। 

Rekha Bollywood

आपको बता दे की इस तरह के बयान से रेखा को निजी जिंदगी में भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जैसे ‘रेखा- कैसी पहले जिंदगानी किताब में बताया गया है कि जब रेखा विनोद मेहरा से शादी रचा उनकी माँ कमला मेहरा के पास गई थी तो उन्होंने एक्ट्रेस को गेट से ही चप्पल दिखा भगा दिया था। किताब में बताया गया की उनकी माँ को रेखा को स्वीकार न करने की वजह एक्ट्रेस के ऐसे बयान भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top