रविंद्र जडेजा की पत्नी को बीच सड़क पर पुलिस वाले ने थप्पड़ क्यों मार दिया था – जानिए वजह

Ravindra Jadeja

ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर को आप सब जानते ही होंगे। मैदान में रविंद्र जडेजा ऑलराउंडर के रूप अपना जलवा दिखाते है। रविंद्र जडेजा अपनी गेंदबाजी और धुआँधार बल्लेबाजी के लिए पहचाने है। भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत ही सफल खिलाडियों में उन्होंने अपना नाम दर्ज करवाया है और एक अलग पहचान बनाई है। पर आज हम आपके लिए रविंद्र जडेजा की पत्नी से जुडी एक घटना लेकर आये है जो बहुत ही चर्चा में आई थी।

इन घटना में रविंद्रजडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को एक बिच चौराहे पुलिसवाले ने चाटा मार दिया था। आइये अब हम आपको पुरे मामले के बारे में बताते है।

Ravindra Jadeja Wife

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रविंद्र जडेजा मैदान पर आपने दर्शकों व उनके फैंस के लिए शानदार जित से दिल जित लेते है। आपको बता दें की उनकी वाइफ रीवा सोलंकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उनकी भी बहुत बड़ी फैन फोल्विंग है। रविंद्र जडेजा की लाइफस्टाइल की बात की जाये तो उनकी लग्जरियस लाइफ स्टाइल है और दोनों कपल अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते है। इस बार रविंद्र जडेजा की वाइफ के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे यह सोशल मीडिया पर चर्चा बन गई थी।

आपको बता दें की घटना कुछ ऐसी है की कुछ साल पहले जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी का पुलिस कर्मी के साथ एक विवाद हो गया था। इस कारण रीवा सोलंकी चर्चा चर्चा का विषय बन गयी।

Ravindra Jadeja Wife

यह घटना कुछ साल पहले की है, जिसमे पुलिस कर्मी ने रीवा सोलंकी के साथ विवाद में सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी थी। रीवा सोलंकी जडेजा की पत्नी उनकी BMW गाड़ी एक पुलिस वाले की बाइक से टकरा जाने के बाद विवाद शुरू हो गया के विवाद के कारण पुलिसकर्मी ने रीवा सोलकी को थप्पड़ मार दिया था।

Ravindra Jadeja Wife

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी उस समय अपनी कार में बैठकर जा रही थी तभी अचानक पुलिस वाले की बाइक आ जाती है जिसमे टक्कर हो जाती है। पुलिसकर्मी की बाइक से जडेजा की पत्नी की गाड़ी टकरा गई, उसके बाद विवाद और झगड़ा शुरू हो गया बाद में पुलिसकर्मी ने जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को थप्पड़ मार दिया। बाद में यह मामला तेजी से बाद गया, पुलिस वाले के ऊपर तुरंत कार्रवाई भी की गयी थी।

रवींद्र जडेजा की शादी 2016 में हुई थी उनकी पत्नी रीवा सोलंकी और उन्हें एक बच्चा भी है। सोशल मीडिया अपने बच्चे के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते रहते है वह काफी एक्टिव भी रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top