Rani Chatterjee शर्ट खोलने पर हुईं ट्रोल, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

Rani Chatterjee

आज हम आपको भोजपुरी फिल्म की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बारे में बताने जा रहे है, यह अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया पर छायी रहती है और आये दिन अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। हम आपको बताने जा रहे है की ऐसे में उनकी एक सेल्फी अब उनके लिए मुसीबत बन गयी है।

लोगो को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया और अब इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है पर एक्ट्रेस ने भी लोगो को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है। रानी अक्सर अपने जिम से अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में जो इन्होने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है इसमें वह अपने शर्ट के बटन खोले हुए नजर आरही है।

फोटो में वह वन साइड ऑफशोल्डर करके अपनी स्पोर्ट्स ब्रा को फ्लॉन्ट करती दिख रही है, इसी के चलते एक यूज़र ने उन पर भोजपुरी सिनेमा को बदनाम करने का आरोप लगा दिया। एक कमेंट के बाद रानी चटर्जी की पोस्ट पर ऐसे कमैंट्स की लाइन लग गयी, पर एक्ट्रेस इस ट्रॉल्लिंग से जरा भी नहीं डरी और ट्रॉल्लिंग का जवाब दिया।

Rani Chatterjee

उन्होंने कहा “जनाब आपने तो बहुत ही सस्ती इमेज बना दी भोजपुरी सिनेमा की। इतनी सस्ती इज्जत नहीं भोजपुरी फिल्मों की कि एक फोटो से बदनाम हो जाए और सिनेमा देखते हैं हम दिन रात काम करते इसमें तो चिल कीजिए आपसे ज्यादा हमें फिक्र है और रियल लाइफ में मैं कुछ भी करूं आपको इससे कोई मतलब नहीं होना चाहिए, समझे”।

आगे उन्होंने ट्रोल होने के बाद सवालो के जवाब देने के लिए शब्दों का नहीं एक तस्वीर का इस्तमाल किया। इस फोटो में उन्होंने अपनी पूरी शर्ट उतार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top