लाल ड्रेस वाली लड़की के साथ राम गोपाल वर्मा वीडियो वायरल, ट्विटर पर RGV ने बताई सच्चाई

Ram Gopal Varma

आप सब जानते है राम गोपाल वर्मा का नाम उन बॉलीवुड निर्देशकों की लिस्ट में आता है तो अक्सर अपनी लीग से हटकर फिल्म बनाते है। ये तो फिल्मो की बात इसके अलावा भी राम गोपाल वर्मा जी सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा में रहते है। आज हम आपको बताने जा रहे है की राम गोपाल के नाम से एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Ram Gopal Varma Video

आप देख सकते है इस वीडियो में एक सक्श एक महिला के साथ डांस करते नजर आरहा है और वह इंसान काफी पैशन के साथ डांस कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस बात का दावा कर रहे है की इस वीडियो में डांस करता इंसान राम गोपाल वर्मा है।

जब यह वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था तो कुछ समय बाद राम गोपाल वर्मा ने खुद ट्वीट कर इस वीडियो की सच्चाई बताई। उन्होंने एक सोशल मीडिया यूज़र के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा “सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, मैं बालाजी, गणपति, यीशू सहित कई अन्य की कसम खाता हूं, ये मैं नहीं हूं।”

आपको बता दे की इनकी फिल्मो को हमेशा लीग से हटकर माना जाता है और बात करे इनके करियर की तो इनकी लिस्ट में भूत, सत्या, डरना मना है, सरकार, रंगीली सरकार, एक हसीना थी और रक्त चरित्र जैसी कई फिल्मे शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top