Video : सुसाइड करने जा रहे शख्स को Rakhi Sawant ने रोका, बोलीं- जितने पैसे चाहिए मैं दूंगी लेकिन बदले में…

Rakhi Sawant Video

राखी सावंत की एक्टिंग और ड्रामेबाजी की वजह से राखी को लोग ज्यादा पहचानते है। राखी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव पायी जाती है। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा सुखियो में है। इस वीडियो में राखी सावंत के साथ उर्फी जावेद को भी देखा जा रहा है।

उर्फी Bigg Boss OTT की एक कंटेस्टेंट थी जिन्हे हाल ही में बीबीटी के घर से बेघर होना पड़ा था। राखी और उर्फी का साथ का एक वीडियो अभी काफी ज्यादा चर्चा में है जिसमे वह एक राह चलते गरीब की मदद के लिए तैयार हो जाती है। वीडियो देखने के बाद लोग राखी की काफी तारीफ कर रहे है।

Rakhi Sawant Viral Video

मुंबई के वायरल इस वीडियो में राखी और उर्फी को साथ में देख पेपराजी उन्हें रोक कर फोटोज लेने लग जाती है इसी बीच एक गरीब दिव्यांग व्यक्ति आता है उर्फी उसे निकाल कर पैसे देती है लेकिन राखी उसे रोक लेती है शख्स अपनी गरीबी हालत के बारे में बताता है और कहता है कि मैं मरना चाहता हुं मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं, इस पर राखी उसे रोक लेती है और उससे कारण पूछती है कि आखिर वह क्यों मरना चाहता है। वह शख्स राखी को बताता है की कोरोना के बाद मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इसलिए मैं मरना चाहता हुं।

Rakhi Sawant Help Poor Man

इस पर राखी उसे समझाती दिखाई दे रही है राखी का कहना है की कोरोना सिर्फ तुम्हारे नहीं सबके घर में आया था, तो सुसाइड क्यों करना… एक ही जिंदगी है बेटा.. उतार-चढ़ाव जिंदगी में आते रहते हैं। कोरोना आया भी और चला भी गया। इसके बाद राखी उस व्यक्ति की मदद करने के लिए तैयार हो जाती है राखी का कहना है की पैसे का क्या करोगे दुकान चलाओगे कि दारू पीयोगे या ड्रग्स लोगे… सच बताओ।

Rakhi Sawant Help Poor Man

इस पर वह व्यक्ति कहता है की वह ऐसा कुछ नहीं करेगा। इसके बाद राखी ने कहा की तुम मेरे ड्राइवर राम से मिल लेना और पहले में तुम्हारा बैकग्राउंड चेक करूंगी उसके बाद ही मैं तुम्हे पैसे दूंगी राखी का कहना है की मैं तुम्हारी मदद कर सकती हु लेकिन पैसे देखकर तुम्हारी आदत भी बिगड सकती है। नहीं तो तुम आज मुझसे पैसे लोगे और कल किसी और से पैसे लोगे। राखी सावंत ने सुसाइड की सोच रहे शख्स की हिम्मत बढ़ाई और उसे मजबूती से चनौतियों का सामना करने की प्रेरणा दी।

राखी और उर्फी जिम करने जा रहे थे तब यह सब हुआ हालाकि उर्फी और राखी दोनों में सिर्फ राखी का ऑउटफिट देखकर लग रहा है की वे जिम में जा रही है। राखी सावंत का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। गरीब व्यक्ति की मदद करने और उसे सुसाइड करने से रोकने के लिए एक्ट्रेस-डांसर की खूब तारीफ हो रही है।

अभी बिग बॉस ओटीटी के सेट पर राखी को स्पाइडर वुमन के कॉस्ट्यूममे जमकर ड्रामेबाजी करते हुए देखा गया। उनकी अजीबोगरीब हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top