राखी सावंत ने Sidharth Shukla की मौत पर कही बड़ी बात, बोलीं- “हार्ट अटैक से नहीं गई सिद्धार्थ की जान…” देखें Video

Rakhi sawant react on siddharth death

सोशल मीडिया पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कई वीडियोस आते रहते है। जिसमे कितनी ही बार उनकी अजीबो – गरीब बाते लोगो को हंसाती रहती है। लेकिन अभी राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसको लोग ज्यादा देख रहे है। यह वीडियो जुड़ा है बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से। सिद्धार्थ की बात करे तो वे अभी कुछ दिनों पहले हमे छोड़ कर जा चुके है। सिद्धार्थ की मौत को लेकर राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खुलासा किया जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी।

राखी ने किया बड़ा खुलासा

Rakhi Sawant

राखी का कहना है की सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई। इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो कोई नहीं कह सकता। राखी अपने वीडियो में बताती है की “सिद्धार्थ के डेथ ने हिला कर रख दिया, लेकिन अभी पता चला है सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं हुआ था। साढ़े तीन घंटे तीन अलग – अलग डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम किया और उन्होंने ये कहा है कि हार्ट अटैक से जान नहीं गई।

Siddharth Shukla News

बहुत सारी चीजों को चेकअप के लिए भेजा गया है। उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था। 8 बजे वे किसी से मिलने गए थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी माँ से कहा मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही। फिर उन्होंने 3 बजे कहा मेरी तबियत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई वो दवाई क्या थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “राखी चुप हो जाओ। फैमिली को छोड़ दो। उन्हें अकेले में दुख मनाने दो।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “अब कुछ भी कह लो… वो तो चला गया।” एक और यूजर राखी की इन हरकतों के लिए उन्हें लताड़ लगाते हुए कहता हैं, “बस करो राखी। इसका मजाक बनाना और इससे टीआरपी लेना बंद करो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top