Rakhi Sawant को लगा धक्का! रोते हुए कहा- कराई है ब्रेस्ट सर्जरी, ये डैमेज हो जाता है

Rakhi Sawant Viral Video

आप जानते ही है की बिग बॉस का 15 वा सीजन फिनाले की और बढ़ रहा है और इसी के चलते टिकट टू फिनाले टास्क जितने के लिए हर कंटेस्टेंट अपनी जी जान लगा रहा है और पिछले एपिसोड में संचालक राखी ने बड़ा बवाल खड़ा कर दिया था। आपको बता दे की हर राउंड में अपनी दोस्त देवोलिना भट्टाचार्जी को चीटिंग से जिताने के लिए राखी सावंत को खूब खरी खोटी सुनना पड़ी।

इसी के चलते राखी के इस संचालन की वजह से शमिता शेट्टी ने अपना आपा खो दिया, इन दोनों की लड़ाई के दौरान शमिता और राखी दोनों एक दूसरे के पास आये और शमिता राखी को बार बार पीछे हटने को कहती है उसके नहीं मानने पर शमिता राखी को जोर से धक्का मार देती है और जिसके बाद राखी सावंत रोने लगती है।

Rakhi Sawant

राखी ने यह दावा किया की शमिता ने उनके ब्रेस्ट पर जोर से धक्का मारा, दूसरी तरफ शमिता का अखना है की उन्होंने राखी के ब्रेस्ट पर पुश नहीं किया बल्कि उनके शोल्डर पर हिट किया था। इस मामले में तेजस्वी शमिता को राखी से माफ़ी मांगने को कहती है जिसके लिए शमिता राजी नहीं है।

जिसके बाद देवोलिना और तेजस्वी से बात करते हुए राखी कहती है की उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया है और शमिता ने उनके चेस्ट पर पुश किया। राखी ने आगे कहा की बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए उन्हें कुछ सर्जरी करानी पड़ी थीं और उन्होंने यह भी बताया की उम्र बढ़ने के साथ उनकी सर्जरी में पोज का इशू हो जाता है जिस वजह से उन्हें हेल्थ इशू भी हो सकता है।

Rakhi Sawant Image

अब राखी को इस तरह रोता देख फैंस उसके सपोर्ट में आगये है और सोशल मीडिया पर लोग राखी को ट्रोल कर रहे है। राखी ने यह भी बताया की दर्द नहीं हो रहा लेकिन यह डैमेज हो जाता है और मेरा कश्मीर में एक्सीडेंट हो चूक है। उसने बताया की इसके अंदर जो कोलेजन का बॉल होता है वह फट जाता है और जहर पुरे शरीर में फैल जाता है। राखी के सपोर्ट में देवोलीना, प्रतीक और तेजस्वी खड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top