ये महिला नेता गई थी उद्घाटन समारोह में और हो गया अ’श्लील Video Viral

Rajasthan Obscene Video Viral

आज हम आपके लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक मामला लेकर आये है, यहाँ राजनीती से जुडी एक महिला का अ’श्लील वीडियो (Rajasthan Obscene Video Viral) बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है और इस मामले में महिला ने पुलिस को कहा है की वीडियो में एडिटिंग कर उसे अ’श्लील वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है।

इस तरह बनाया गया अ’श्लील वीडियो

महिला का जो यह वीडियो वायरल हो रह है यह बस्सी में आरओबी के लोकार्पण के समय का वीडियो है और इस वीडियो को एडिट कर अ’श्लील बनाया गया है और उसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। जब यह वीडियो महिला की जानकारी में आया तो उसने पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया।

शिकायत करते हुए महिला ने कहा है की उनकी राजनैतिक और सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया गया है और इस मामले में महिला ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है और इस मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद बस्सी थाना के प्रभारी अरुण पुनिया इस मामले की जाँच कर रहे है।

आपको बता दे की राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जहाँ वीडियो को एडिट कर उसे अश्लील बनाया गया हो इसके पहले भी एक 23 साल की युवती इस मामले का शिकार हो चुकी है। मामले के तहत अज्ञात व्यक्ति ने युवती को आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोस भेजे थे और एक लाख रुपये की मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top