डेढ़ साल तक नहीं मिला बॉडी शेप की वजह से काम, राधिका मदान ने कहा- ‘सर्जरी की दी गई थी सलाह’

Radhika Madan

आज हम एक्ट्रेस राधिका मदान के बारे में बताने जा रहे है। हाल ही में इनकी फिल्म “रे” नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। जिस पर दर्शको ने काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी है। इनके किरदार को लोग काफी सराह रहे है। आपको बता दे की राधिका ने अपने करियर की शुरुवात टीवी शोज से की है। उनका डेब्यू शो “मेरी आशिकी तुम से ही” है।

अपनी अलग ही दुनिया में रहती थी मस्त

Radhika Madan

आपको बता दे की बॉलीवुड में उनका सफर आसान नहीं रहा है। राधिका ने बताया की किस तरह से उन्हें निश्चित शेप और साइज के लिए सलाह दी गयी थी यहाँ तक की उन्हें सर्जरी की भी सलाह दी गयी थी। राधिका ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को बयां करते हुए बताया की “एक बच्चे की तरह में अपनी दुनिया में अपनी चीजे करती हुई बहुत खुश थी”।

Radhika Madan

उन्होंने आगे कहा की मै एक रानी की तरह थी, मै काफी शरारती थी और कई बार मस्ती मजाक और फन के लिए टायर भी पंचर कर दिया करती थी। मेरी यूनीब्रो थी और इसी वजह से लड़को का ध्यान मुश्किल से मुझ पर जाता था पर मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था मुझे लगता था मै सूंदर हूँ।

17 साल की उम्र में किया था पहला टीवी शो

Radhika Madan in TV Serial

आगे उन्होंने बताया की जब कोई मुझसे पूछता था की बड़े होकर क्या करना चाहती हो, तो मै कहती थी “शादी”। मुझे डांस का शौक पैदा हो गया और मेरे माता पिता काफी सपोर्टिव थे। मैने 17 साल की उम्र मै टीवी शो के लिए एक ऑडिशन दिया और 3 दिन के अंदर शूटिंग भी थी मुंबई में, यह मेरे लिए बहुत कठिन था।

मुझे समय नहीं मिल पाता था इस वजह से मेरा वजन भी बढ़ गया, फिर मेने वर्कआउट करना शुरू कर दिया और उसके बाद मुझे यह मेरा सर्वश्रेष्ठ लगता था। मुझे टीवी के कई ऑफर भी मिले, लेकिन मैने फिल्मे करने के लिए टीवी छोड़ दिया और मैने ऑडिशन देना स्टॉर्ट कर दिया। जिसके बाद से मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा।

सूंदर दिखने के लिए मिली सर्जरी सलाह

Radhika Madan

मुझे कहा गया की आपको निश्चित शेप की जरूरत है और मुझे सर्जरी की सलाह दी गयी। लेकिन मुझे में बहुत सही और सूंदर लगती हूँ। रिजेक्शन मुझे अगले डेढ़ साल तक झेलना पड़ा, फिर मैने ऑडिशन एन्जॉय करना शुरू कर दिया और फिर जल्द ही मैने फिल्म साइन कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top