राधिका मदान का बड़ा खुलासा – पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोली।

radhika madan

आज हम इस आर्टिकल में राधिका मदान के बारे में बात करने जा रहे है। राधिका ने टीवी शो “मेरी आशिकी तुमसे ही” से अपने करियर की शुरुवात की थी। इसमें को-स्टार शक्ति अरोड़ा थे और इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। बात करे फिल्म इंडस्ट्री की तो राधिका ने फिल्म “पठाखा” और “मर्द को दर्द नहीं होता” से उन्होंने डेब्यू किया था।

Radhika Madan

इसके बाद इनके अभिनय को खूब सराहा गया। इस जगह पहुंचने के लिए राधिका ने कई रिजेक्शन का सामना किया। एक डायरेक्टर ने यहाँ तक कहा की में सूंदर नहीं हूँ। आपको ये भी बता दे की हाल ही में राधिका “रे” नामक वेब सीरीज के पहले एपिसोड में नजर आयी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया की उन्हें पहले ही शॉट में गर्भनिरोधक गोलियां लेनी थी।

Radhika Madan News

उन्हें इसके पहले शॉट के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था और उसी समय मेरे मम्मी पापा मुझे सरप्राइज देने के लिए मेरे पास दिल्ली आरहे थे और जब मेरे पापा ने ये दवाइयां मेरे पास देखि तो वह हैरान रह गए। राधिका ने आगे कहा की मुझे बहुत डर लग रहा था की पापा क्या सोचेंगे, मुझे लगा की शायद वह मेरे इस एफर्ट की सराहना करेंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top