Radhika Apte की टॉपलेस तस्वीर वायरल , इंटरनेट पर उठी बॉयकॉट करने की मांग

Radhika Aapte

बॉलीवुड एक्ट्रेस Radhika Apte को आप जानते ही होंगे, दरअसल इनकी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। इतना ही नहीं है इसके इस फोटो को देख कर लोग सोशल मीडिया पर इन्हे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है। राधिका का विवादों में फसने का कारण उनकी एक फिल्म ‘पार्च्ड’ का एक फोटो है। आप देख सकते है इस फोटो में राधिका इंटिमेट सीन में नजर आरही है। साथ ही नेटीजेंस को इनकी यह फोटो आपत्तिजनक लग रही है।

Radhika Aapte Topless pic

आपको बता दे की ट्विटर पर उनके खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड चल रहा है और इस ट्रेंड के चलते अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग इस पर ट्वीट कर चुके है। आप इन फोटोज में देख सकते है की राधिका आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी के साथ कई लव मेकिंग सीन्स करती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया यूज़र्स इसे बिलकुल पसंद नहीं कर रहे है और इसे अश्लील कंटेंट बता रहे है। कुछ लोग इन पर भारतीय संस्कृति को खराब करने का इल्जाम लगा रहे है। इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

Radhika Aapte

यह फिल्म लीना यादव ने निर्देशित की है और इसमें बाल विवाह, दहेज प्रथा और मेरिटल रैप जैसी सामाजिक बुराइयों के बारे में बात की गयी है। राधिका कई फिल्मो और वेबसेरीजो में आयी है और अपनी एक्टिंग से इन्होने अलग ही जगह बनाई है। जल्द ही राधिका फिल्म मोनिका में नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top