“वो दो आंखें मुझे देख रही थी”, खाने का सामान समझ शख्स खा गया चूहा, हुआ ऐसा हाल

viral news

अगर आप कुछ खा रहे है और खाते खाते आप गलती से कुछ और खा ले तो आपको कैसा लगेगा, आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमे एक शख्स ने खाने में धोखे से चूहा खा लिए। यह मामला स्पेन क है यह शख्स ग्रोसरी स्टोर से फ्रोजेन सब्जी लेकर आया था, जब उसने उस सब्जी को खाया तो उसके मुँह में चूहा आ गया।

जैसे ही उस शख्स को अपने मुँह में कुछ कुरकुरा लगा उसने खाना थूक दिया और देखा की उसने चूहा खा लिया था। उस शख्स के अनुसार खाने में से चूहा निकला जब उसने मुँह से खाना थूका तो उसके मुँह से चूहा बहार गिर गया और जब उसने देखा तो उसे चूहे की दो आँखे दिखी। उसने आगे कहा मेरे खाने में चूहे के शरीर का आधा हिस्सा था।

उसने कहा की हो सकता है की चूहे का बाकि का हिस्सा फ्रोजेन सब्जी के और कोई पैकेट में हो। उसने कहा जब मेने प्लेट में खाना निकाला तो मुझे शक हुआ पर फिर मेने सोचा की कुछ खाने का ही होगा और ये सोच कर मेने उसे खा लिया और जैसे ही मुझे पता चला की मेने चूहा खा लिया है मेरा मूड खराब हो गया।

उसके बाद उसे कई उलटी भी हुई, उसने कहा की यह मेरे जीवन की सबसे बुरी घटना है। उस शख्स ने बताया की फ्रोजन सब्जी में चूहा निकलने की शिकायत उसने प्रोडक्ट की कंपनी से की है और उसने कहा की उसे यह चिंता है की चूहे का एक हिस्सा अगर उसके पास आया है तो दूसरा किसी और के पास गया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top