सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है इस अरबपति बिजनेसमैन की बीवी, वायरल हो रहे फोटो

sudha reddy Met Gala 2021

भारत के एक अरबपति बिज़नेसमन की पत्नी सुधा रेड्डी अपने ऑउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। उनके ऑउटफिट ने जो कमाल दिखाया वह तो बड़े – बड़े सेलिब्रिटी भी नहीं जल्दी नहीं कर पाए।

हैदराबाद के अरबपति बिजनसमैन पी.वी. कृष्ण रेड्डी की पत्नी सुधा रेड्डी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने इस साल के मेट गाला 2021 मे रेड कार्पेट पर जो कमाल दिखाया। उसमे अच्छी अच्छी अभिनेत्रियों जैसे प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण को काफी लम्बा समय लगा। इस साल भारत से सुधा रेड्डी वह एकलौती महिला थी। जो मेट गाला 2021 (MET Gala) के रेड कार्पेट पर नजर आईं।

PV Krishna reddy wife sudha reddy

सुधा रेड्डी की पति की बात करे तो वह Megha Engineering and Infrastructure के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। और भारत के कामयाब बिजनेसमैन की लिस्ट में आते है। मेट गाला इवेंट की बात करे तो हर साल ढेरों सेलेब्रिटी अजीबोगरीब आउटफिट पहन कर पहुंचते हैं और सबसे अतरंगी आउटफिट वाले सेलेब्रिटी हर साल काफी सुर्खियों में भी रहते हैं। मेट गाला में शरीक होने के लिए सुधा प्राइवेट जेट से न्यूयॉर्क पहुंची थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudha Reddy (@sudhareddy.official)

सुधा का ड्रेस नामी फैशन डिजाइनर लेबल फाल्गुनी शेन पीकॉक ने तैयार किया था। इस गाउन को हाथों से तैयार किया गया था और गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ बैकलेस डिजाइन थी। शोल्डर्स पर गोल्डन पैच थे तो वहीं नीचे की तरफ स्लिट के साथ लॉन्ग टेल ऐड की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudha Reddy (@sudhareddy.official)

सुधा के हाथ में गणेश जी की मूर्ति के आकार का क्लच पर्स था। इस साल सुधा काफी सुर्खियों में रही हैं और कम ही लोग जानते हैं कि सुधा रेड्डी (Sudha Reddy) Megha Engineering and Infrastructure Limited (MEIL) की निदेशक हैं। इसके साथ वह समाजसेवा में भी काफी एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudha Reddy (@sudhareddy.official)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top